scriptगाजीपुर में भाई ने अपनी ही बहन की धारदार हथियार से हत्या कर दी, वजह जान हो जायेंगे हैरान | Patrika News
गाजीपुर

गाजीपुर में भाई ने अपनी ही बहन की धारदार हथियार से हत्या कर दी, वजह जान हो जायेंगे हैरान

गाजीपुर में एक युवक ने अपनी बहन के अफेयर से परेशान होकर उसका गला काट दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह घर में ही कुछ देर परिवार का इंतजार करता रहा। माता-पिता खेतों में काम करने गए थे। युवक ने उन्हें फोन करके घर पर बुलाया।

गाजीपुरJul 24, 2024 / 09:25 pm

anoop shukla

जिले के कोतवाली क्षेत्र के चक मजीठ उर्फ चकिया गांव में मंगलवार की रात भाई ने अपनी सगी बहन की धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। साथ ही मामले की जांच- पड़ताल कर रही है। बताया जा रहा है कि उसने अपनी बहन को किसी लड़के के साथ देख लिया था।

विवाद बढ़ने पर भाई ने बहन के गले पर किया वार

महातिम मल्लाह के बेटे और बेटी किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। इससे नाराज होकर भाई ने धारदार हथियार से अपनी बहन यशोदा के गले पर वार कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।इसके बाद आरोपी भाई फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अशेषनाथ सिंह मय पुलिस कर्मियों के संग पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल में जुट गए। उधर, रात करीब नौ बजे एसपी ग्रामीण बलवंत चौधरी भी घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने मृतका के परिजनों और आसपास के लोगों से घटना के बाबत जानकारी हासिल की।
उन्होंने बताया कि भाई-बहन में कहासुनी हुई। इसी दौरान भाई ने बहन के गले पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। मृतका के पिता से जानकारी हासिल की जा रही है, आरोपी फरार है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Ghazipur / गाजीपुर में भाई ने अपनी ही बहन की धारदार हथियार से हत्या कर दी, वजह जान हो जायेंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो