scriptगाजीपुर में नदी के बीच पहुंची नाव में दिखा साँप, पार जा रहे 17 लोगों में से 7 की डूबकर मृत्यु | Snake seen in boat Ghazipur drowning in river sink | Patrika News
गाजीपुर

गाजीपुर में नदी के बीच पहुंची नाव में दिखा साँप, पार जा रहे 17 लोगों में से 7 की डूबकर मृत्यु

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में बीच मझधार में नाव पलटने से 6 की डूबकर मृत्यु हो गई जबकि 2 लापता है। वहीं 9 लोग तैरकर सकुशल बाहर आ गए हैं। घटना बुधवार देर शाम की बताई जा रही है, जहां गाजीपुर के सेवराई तहसील के अठहठा में एक नाव में कुल 17 लोग पार जा रहे थे।

गाजीपुरSep 01, 2022 / 06:41 pm

Dinesh Mishra

file photo of Boat sink in ganga river of ghazipur

file photo of Boat sink in ganga river of ghazipur

गाजीपुर में बीच मझधार पहुंची नाव पर सभी सवार जो ज़िंदा बच गए हैं अभी तक दहशत में हैं, वो कहानी सुनाते हुए कहते हैं कि, हम सब लोग नाव पर सवार थे लेकिन बीच मझधार में पहुँचते ही अचानक से नाव में साँप दिखाई दिया, जिसके बाद नाव में लोगों के बीच भगदड़ मच गई। जिससे नाव का बैलेंस बिगड़ गया और वो पलट गई।

गाजीपुर के सेवराई तहसील के अठहठा गांव में हुए इस हादसे में 8 लोग डूब गए। जिसमें से 5 लापता लोगों को एनडीआरएफ और स्थानीय गोताखोर के साथ डिप्टी कमांडेंट राम भुवन यादव के नेतृत्व में निकाला गया। लेकिन सभी मृत हो चुके हैं, जबकि एक बच्ची की खोज में टीम अभी भी लगी हुई है।
यह भी पढे: यूपी में बाढ़: 2 हजार नाविकों, मल्लाहों की रोजी रोटी पर संकट, काशी, प्रयागराज में गंगा यमुना के आगे सब बेबस

एनडीआरएफ और स्थानीय गोताखोर के साथ जिला प्रशासन की टीम उसे खोजने में जुटी हुई है। इस दौरान ग्रामीणों के साथ जिला प्रशासन भी मौजूदा समय में घटनास्थल पर मौजूद है। बचे हुए लोगो ने बातचीत के दौरान ग्रामीणों से पूरा घटनाक्रम बताया कि, एक साँप की वजह से यह घटना हुई है, जिला प्रशासन के द्वारा किए जा रहे कार्य की सराहनीय की।
NDRF and SDRF is on work

वही इस पूरे मामले पर एडीएम अरुण कुमार सिंह ने बताया कि एनडीआरएफ पीएससी और स्थानीय गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू चला जा रहा है। जिसकी मदद से सभी डूब हुए लोगों को निकाल लिया गया है 1 बच्ची मिस बताई जा रही है, उसे भी जल्दी खोज निकाला जाएगा, वहीं मृतक के परिजनों को 4 लाख का मुआवजा दिया जाएगा।

Hindi News / Ghazipur / गाजीपुर में नदी के बीच पहुंची नाव में दिखा साँप, पार जा रहे 17 लोगों में से 7 की डूबकर मृत्यु

ट्रेंडिंग वीडियो