scriptएक महीने पहले बना दरोगा, अब अपने ही थाने में ही घूस लेते हुए गिरफ्तार | Inspector arrested while entering his own police station | Patrika News
गाजीपुर

एक महीने पहले बना दरोगा, अब अपने ही थाने में ही घूस लेते हुए गिरफ्तार

Ghazipur: गाजीपुर जिले में एंटी करप्‍शन टीम ने एक दरोगा को 25 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। दरोगा ने कार की रिपोर्ट लगाने के एवज में कार मालिक से रुपये मांगे थे। आइए जानते हैं पूरा मामला…

गाजीपुरApr 03, 2024 / 10:47 pm

Abhishek Singh

uppolicesi.png

एक महीने पहले बना दरोगा, अब अपने ही थाने में ही घुस लेते हुए गिरफ्तार

गाजीपुर जिले के सादात थाने में लावारिस गाड़ी की एसडीएम के यहां रिपोर्ट लगाने के मामले में दरोगा आफताब आलम ₹25000 की घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हो गया। इस मामले में एंटी करप्शन की टीम ने गिरफ्तार दरोगा आफताब आलम के साथ-साथ थाना प्रभारी आलोक त्रिपाठी के खिलाफ भी मुकदमा पंजीकृत किया गया है।
गौरतलब है कि सादात थाने में 23 फरवरी को संजय यादव की स्विफ्ट कार लावारिस में दर्ज हो गई थी। जिस मामले में एसडीएम को रिपोर्ट लगाने के लिए दरोगा आफताब आलम ₹25000 घूस मांग रहा था ।इसके बाद कार मालिक संजय यादव ने एंटी करप्शन की टीम को सूचना दे दी और घूस लेते रंगे हाथ दरोगा गिरफ्तार हो गया।
थाना प्रभारी ने दरोगा से बात करने को बोला था

पीड़ित कार मालिक संजय यादव ने बताया कि वह अपने स्विफ्ट कार को रिलीज करने के लिए 18 मार्च को एसडीएम के यहां एप्लीकेशन दिया था। इसके बाद वह थाने पर पहुंचा तो थाना प्रभारी आलोक त्रिपाठी ने सीओ आफताब आलम से मिलने को बोला था। संजय जैसे आफताब आलम से मिला तो आफताब आलम ने रिपोर्ट लगाने के लिए ₹25000 मंगा उसके बाद संजय ने एंटी करप्शन टीम को सूचना दे दी।

Hindi News/ Ghazipur / एक महीने पहले बना दरोगा, अब अपने ही थाने में ही घूस लेते हुए गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो