scriptMukhtar Ansari : मुख्तार अंसारी पर आज आएगा फैसला, कपिलदेव हत्याकांड में लगा था गैंगेस्टर | Decision Mukhtar Ansari today gangster was involved in Kapildev murder | Patrika News
गाजीपुर

Mukhtar Ansari : मुख्तार अंसारी पर आज आएगा फैसला, कपिलदेव हत्याकांड में लगा था गैंगेस्टर

Mukhtar Ansari : मुख्तार अंसारी को आज गाजीपुर एमपी/एमएलए कोर्ट कपिलदेव हत्याकांड में लगे गैंगेस्टर एक्ट में सजा सुना सकती है। ऐसे में गाजीपुर कोर्ट में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

गाजीपुरMay 20, 2023 / 09:39 am

SAIYED FAIZ

Mukhtar Ansari

Mukhtar Ansari

Mukhtar Ansari : माफिया मुख्तार अंसारी पर कपिलदेव हत्याकांड मामले में दर्ज गैंगेस्टर मामले में शनिवार को फैसला आएगा। 6 मई को मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता की बहस के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था। बता दें कि माफिया मुख्तार के ऊपर हत्या और हत्या के प्रयास मामले में साल 2009 में करंडा थाने में गैंगेस्टर का मुकदमा दर्ज हुआ था।
कपिलदेव की हत्या और आमिर हसन से जुड़ा है मामला

माफिया मुख्तार अंसारी पर आज एक और फैसले का दिन है। शनिवार को अपर सत्र न्यायाधीश। विशेष न्यायाधीश एमपी/एमएलए दुर्गेश की अदालत में शनिवार को करंडा के कपिलदेव सिंह की हत्या और मुहम्मदाबाद के अमीर हसन की हत्या के प्रयास मामले में लगे गैंगेस्टर एक्ट में फैसला आएगा।
दोनों ही मामले में मुख्तार हो चुका है बरी

करंडा क्षेत्र के सबुआ निवासी कपिलदेव की हत्या और मुहम्मदाबाद के आमिर हसन की हत्या के प्रयास मामले में मुख्तार अंसारी बरी हो चुका है। इस दोनों मामले में पुलिस ने 2009 में गैंग चार्ट बनाकर गैंगेस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया था जिसमे आज फैसला आएगा।
इसी कोर्ट में हो चुकी है दो मामलों में सजा

मुख्तार अंसारी को अभी तक दो मामलों में सजा हो चुकी है और दोनों गाजीपुर एमपी/एमएलए कोर्ट में हुई है। इसलिए कायास लगाए जा रहे हैं कि आज भी कोर्ट मुख्तार को सजा सुना सकती है।

Hindi News/ Ghazipur / Mukhtar Ansari : मुख्तार अंसारी पर आज आएगा फैसला, कपिलदेव हत्याकांड में लगा था गैंगेस्टर

ट्रेंडिंग वीडियो