scriptCrime news : नशे में धुत UP पुलिस के सिपाहियों ने शादी समारोह में की ताबड़तोड़ फायरिंग, 6 लोग गंभीर | Patrika News
गाजीपुर

Crime news : नशे में धुत UP पुलिस के सिपाहियों ने शादी समारोह में की ताबड़तोड़ फायरिंग, 6 लोग गंभीर

गाजीपुर में शादी में डीजे बजाने को लेकर गोली चल गई। जिसमें 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोग तुरंत अस्पताल लेकर भागे। जहां तीन की स्थिति गंभीर देख डॉक्टर ने वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

गाजीपुरJul 13, 2024 / 03:29 pm

anoop shukla

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के आलम पट्टी स्थित एक मैरेज हॉल में शुक्रवार रात शादी में डीजे के साथ हो रहे डांस में हंगामा होने लगा। घरातियों ने वहां आए एक सिपाही को नशे में होने के कारण कमरे में बैठा दिया।नशे में धुत सिपाही कमरे में खुद को बैठाए जाने से नाराज होकर दो अन्य साथियों को बुलाकर शादी में फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिसमें 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोग सभी को तुरंत अस्पताल लेकर भागे। जहां तीन की स्थिति गंभीर देख डॉक्टर ने वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, जिसमें दो सिपाही पद पर सोनभद्र और वाराणसी में तैनात हैं।

दुल्हन का पिता भी है PAC का सिपाही

बिरनो थाना क्षेत्र के पिरथीपुर निवासी नरेंद्र कुशवाहा के भतीजे अनिल कुशवाहा की शादी आलम पट्टी स्थित एक मैरेजलॉन में शुक्रवार की रात हो रही थी। दुल्हन के पिता और सोनभद्र पीएसी में तैनात सिपाही गुलाब सिंह ने अपनी बेटी की शादी में रविंद्र नाथ सिंह यादव को बुलाया था, जो 34 बटालियन पीएसी भुलनपुर में सिपाही के पद पर तैनात हैं। आरोप है कि वो नशे में होने के कारण डीजे बजते समय हंगामा कर रहे थे। जिन्हें बराती व घराती पक्ष द्वारा समझा बुझाकर एक कमरे में बैठा दिया गया। लेकिन उस कमरे से निकलने के करीब 2 घंटे बाद करीब रात 12 बजे रविंद्र नाथ सिंह यादव शादी कार्यक्रम में अपने तीन अन्य साथी के साथ पहुंचे।

डांस से रोकने पर खार खाए सिपाही ने दोस्तों के साथ की फायरिंग

आरोप है कि वे असलहा लेकर आए थे और जान से मारने के नियत से गोली चलाने लगे, जिससे वहां भगदड़ मच गई। इस दौरान घराती और बराती पक्ष के 6 लोग घायल हो गए। उधर, फायर करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।आरोप है कि फरार हुए आरोपियों में रवींद्र नाथ सिंह के अलावा दूसरी की पहचान अरविंद सिंह यादव के रूप में हुई है, जो वाराणसी जिले में डालय 112 में ड्राईवर के पद नियुक्त है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक दीन दयाल पांडेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। मामले की जांच की जा रही है। इस गोलीबारी में धर्मेंद्र कुशवाहा निवासी चिलार थाना नंदगंज, अनिल सिंह कुशवाहा निवासी चिलार थाना नंदगंज, पंकज निवासी टोरडपुर थाना भांवरकोल, निखिल तिवारी निवासी श्याम नगरमकान नं0 55 थाना चकेरी जनपद कानपुर नगर,बिकेंद्र कुशवाहा निवासी अरजायीपुर थाना नोनहरा ,अंकित कुशवाहा निवासी हैसी जनपद गाजीपुर है।

Hindi News/ Ghazipur / Crime news : नशे में धुत UP पुलिस के सिपाहियों ने शादी समारोह में की ताबड़तोड़ फायरिंग, 6 लोग गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो