scriptगाजियाबाद : बिल्डिंग से गिरकर बुजुर्ग महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस | woman death after falling from 8th floor of a building in Ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

गाजियाबाद : बिल्डिंग से गिरकर बुजुर्ग महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद में एक बुजुर्ग महिला की मौत का मामला सामने आया है। ऑक्सी होम सोसाइटी में 8वीं मंजिल से गिरकर एक 65 वर्षीय महिला की मौत हो गई। पुलिस जांच में जुटी।

गाज़ियाबादAug 26, 2024 / 08:08 pm

Anand Shukla

woman death after falling from 8th floor of a building in Ghaziabad
Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक हाई राइज सोसायटी की आठवीं मंजिल से गिरकर एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है। पुलिस सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है और आसपास के लोगों के साथ परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। घटना शहर के टीला मोड़ इलाके के ऑक्सी होम्स सोसायटी की है।
एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि सोमवार को डायल 112 से सूचना मिली थी कि एक बुजुर्ग महिला की ऑक्सी होम्स सोसायटी की आठवीं मंजिल से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि तुरंत फील्ड यूनिट को मौके पर रवाना किया गया। वहां पहुंचकर पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
उन्होंने बताया कि इस मामले में आवश्यक जानकारी जुटाई जा रही है। आसपास के लोगों और महिला के परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली जा रही है।

हादसे के पीछे की असल वजह तलाश रही है पुलिस

शहर में हाई राइज सोसायटी से गिरकर मौत का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। पुलिस ऐसे मामलों में यह पता लगाने की कोशिश करती है कि हादसे के पीछे की असल वजह क्या है। क्या किसी तरीके के अकेलेपन या बीमारी के चलते ऐसा कदम उठाया गया है या यह कोई हादसा है। सभी पहलुओं पर पुलिस जांच की जाती है।
कई बार यह भी देखने को मिलता है कि बिल्डर द्वारा बालकनी में बनवाई गई रेलिंग मानकों से काफी नीचे होती है जिसकी वजह से ऐसे हादसे हुए हैं। फिलहाल इस मामले की भी जांच की जा रही है।

Hindi News / Ghaziabad / गाजियाबाद : बिल्डिंग से गिरकर बुजुर्ग महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो