scriptSSP सुधीर कुमार सिंह की कथित फेसबुक चैट वायरल, ट्रांसफर के बाद एक शख्स से की गई रुपयों की डिमांड | SSP Sudhir Kumar Singh facebook chat viral | Patrika News
गाज़ियाबाद

SSP सुधीर कुमार सिंह की कथित फेसबुक चैट वायरल, ट्रांसफर के बाद एक शख्स से की गई रुपयों की डिमांड

Highlights
– एसएसपी सुधीर कुमार सिंह के ट्रांसफर के बाद वायरल हुआ फेसबुक चैट का स्क्रीनशॉट
– फेसबुक पेज के जरिये एक शख्स से मांगी 20 हजार रुपये की मदद
– SSP सुधीर कुमार सिंह बोले- पोस्ट डालकर छवि धूमिल करने का प्रयास

गाज़ियाबादJan 10, 2020 / 10:49 am

lokesh verma

ssp-sudhir-kumar.jpg
गाजियाबाद. एसएसपी सुधीर कुमार सिंह (SSP Sudhir Kumar) के ट्रांसफर के बाद 2010 बैच के आईपीएस कलानिधि नैथानी (Kalanidhi Naithani) को गाजियाबाद (Ghaziabad) का नया एसएसपी बनाया गया है। इसी बीच एसएसपी का फोटो लगा एक स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस स्क्रीन शॉट में फेसबुक अकाउंट पर एसएसपी का फोटो लगा है और उसमें एक शख्स से 20 हजार रुपये मांगे जा रहे हैं। इसके बाद से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।
दरअसल, एसएसपी सुधीर कुमार के कथित फेसबुक अकाउंट का एक स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस स्क्रीनशॉट में एसएसपी गाजियाबाद का फोटो लगा है और वह एक शख्स 20 हजार रुपये देने की मांग कर रहे हैं। इसके वायरल होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। हालांकि गहनता से जांच के बाद पता चला है कि यह अकाउंट काफी पुराना है और इस फेसबुक अकाउंट पर पहली पोस्ट 12 अक्टूबर 2014 को की गई थी। इसके बाद सीधे 2016 में 7 जून को दूसरी पोस्ट की गई है। आश्चर्य की बात यह है कि इस फेसबुक अकाउंट पर सुधीर कुमार सिंह का फोटो लगा है और लगातार यह स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, जिसके बाद से इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।
यह भी पढ़ें

VIDEO: रिश्वत की वीडियो वायरल होते ही दारोगा पहुंचा पीडि़त के घर, बोला- बस इस बार बचा लो

इस पूरे मामले में एसएसपी सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि जो फेसबुक अकाउंट का स्क्रीनशॉट वायरल किया जा रहा है। उन्होंने इस आईडी का कभी इस्तेमाल भी नहीं किया है और इससे उनका कोई लेना-देना नहीं है। उनका यहां तक भी कहना है कि उन्होंने किसी तरह का कोई फेसबुक आईडी भी नहीं बनाई है। इस तरह से पोस्ट डालकर उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया गया है। बहरहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। यह सब जालसाजों द्वारा किया जा रहा है। जांच के बाद सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा।
ghaziabad.jpg
वायरल चैट एक नजर में

एसएसपी गाजियाबाद : हाय
फेसबुक फ्रेंड : जय हिंद सर। हाऊ कैन आई हेल्प यू
एसएसपी गाजियाबाद : आपकी छोटी सी मदद चाहिए
फेसबुक फ्रेंड : आदेश करें सर
एसएसपी गाजियाबाद : कुछ पैसे चाहिएं अर्जेंट हैफेसबुक फ्रेंड : कितने सर
एसएसपी गाजियाबाद : 20 हजार
फेसबुक फ्रेंड : अकाउंट नंबर दीजिए
एसएसपी गाजियाबाद : गूगल, फोन पे, पेटीएम हो जाएगा
फेसबुक फ्रेंड : सर नंबर सेंड कीजिए।
एसएसपी गाजियाबाद : कर दिया सर।
फेसबुक फ्रेंड : क्या बात सर। एसएसपी होने के बावजूद आपको ऐसे पैसा लेना पड़ रहा है।
एसएसपी गाजियाबाद : अर्जेंट है।
फेसबुक फ्रेंड : आपका तो गाजियाबाद से ट्रांसफर हो गया ना? तुम मुझे वापस कब करेंगे। क्या आप मेरे से मिलकर नहीं ले सकते हैं। मेरे बैंक अकाउंट में इतने नहीं हैं।
एसएसपी गाजियाबाद : 12 तारीख में रिटर्न कर दूंगा।
फेसबुक फ्रेंड : मैं आपको कैश दे दूंगा।
एसएसपी गाजियाबाद : ऑनलाइन करा दो

Hindi News/ Ghaziabad / SSP सुधीर कुमार सिंह की कथित फेसबुक चैट वायरल, ट्रांसफर के बाद एक शख्स से की गई रुपयों की डिमांड

ट्रेंडिंग वीडियो