scriptगाजियाबाद में मिली युवती की अधजली लाश, इलाके में फैली सनसनी | Half burnt body of a girl found in Ghaziabad sensation spread in area | Patrika News
गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में मिली युवती की अधजली लाश, इलाके में फैली सनसनी

Ghaziabad: गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर में एक युवती का अधजला शव रेलवे अंडरपास के पास पड़ा मिला है। सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गाज़ियाबादSep 07, 2024 / 11:52 am

Sanjana Singh

Ghaziabad

Ghaziabad

Ghaziabad: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक युवती का अधजला शव मिला है। बताया जा रहा है कि युवती की हत्या कर शव को जलाने की कोशिश की गई, ताकि उसकी पहचान छुपाई जा सके। यह मामला लोनी बॉर्डर थाना इलाके का है।

पुलिस के मुताबिक, गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में एक अज्ञात युवती की लाश मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी। उसका शव बेहटा नहर रोड पर रेलवे अंडरपास के पास पड़ा मिला। लाश की हालत से साफ है युवती की हत्या कर शव को जलाने की कोशिश की गई।

नहीं हो पाई युवती की शिनाख्त

एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। अब तक युवती की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने आसपास के सभी थानों में युवती की तस्वीर भेजी है, ताकि उसकी पहचान जल्द से जल्द हो सके।
जानकारी के मुताबिक, स्थानीय लोगों का मानना है कि शुक्रवार देर रात किसी अज्ञात ने युवती की हत्या कर शव को यहां लाकर जलाने का प्रयास किया होगा। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि हत्या के पीछे कौन लोग शामिल हो सकते हैं।
यह भी पढ़ें

बांके बिहारी मंदिर से चोरी हुई डेढ़ लाख की चेन, दर्ज हुआ मुकदमा

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगी आगे की कार्रवाई

पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फॉरेंसिक जांच के बाद ही इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस बीच, एक रात पहले के सभी सीसीटीवी फुटेज और आने जाने वाले रास्तों पर मौजूद लोगों से पूछताछ की जाएगी।

Hindi News/ Ghaziabad / गाजियाबाद में मिली युवती की अधजली लाश, इलाके में फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो