scriptरोजगार मेले में युवाओं को सर्टिफिकेट बाटेंगे सीएम योगी, 100 से ज्यादा कंपनियां लेंगी भाग | CM Yogi will distribute certificates to youth in rojgar mela 2024 100 companies will participate | Patrika News
गाज़ियाबाद

रोजगार मेले में युवाओं को सर्टिफिकेट बाटेंगे सीएम योगी, 100 से ज्यादा कंपनियां लेंगी भाग

Rojgar Mela 2024: सीएम योगी 18 सितंबर को गाजियाबाद आएंगे। इस दौरान रोजगार मेले में वह युवाओं को सर्टिफिकेट बाटेंगे।

गाज़ियाबादSep 16, 2024 / 02:36 pm

Sanjana Singh

Rojgar Mela 2024

Rojgar Mela 2024

Rojgar Mela 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 18 सितंबर को गाजियाबाद के रामलीला ग्राउंड में पहुंच रहे हैं। यहां पर वह रोजगार मेले में भाग लेंगे और युवाओं को सर्टिफिकेट बाटेंगे। बताया जा रहा है कि 100 से ज्यादा कंपनियां इस रोजगार मेले में भाग लेंगे और 15000 युवाओं को इस रोजगार मेले के जरिए नौकरी मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।

गाजियाबाद में होने वाले हैं उप-चुनाव

गाजियाबाद में उपचुनाव भी होने वाले हैं, जिसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा नेताओं के साथ पहले ही बैठक कर चुके हैं। माना जा रहा है कि इस रोजगार मेले का भाजपा पर सकारात्मक प्रभाव उप चुनाव में दिख सकता है। दरअसल, गाजियाबाद में अतुल गर्ग के सांसद चुने जाने के बाद गाजियाबाद सदर विधानसभा सीट खाली हो गई थी, इस सीट पर उपचुनाव होना है, इसलिए मुख्यमंत्री का गाजियाबाद दौरा खास माना जा रहा है। 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पहले सितंबर के पहले सप्ताह में आने की तैयारी थी, फिर 14 सितंबर की चर्चा हुई, लेकिन अब मुख्यमंत्री का 18 सितंबर का कार्यक्रम फाइनल हो गया है। हालांकि, अधिकारिक कार्यक्रम आना अभी बाकी है। बीते दिनों जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद पहुंचे थे, तो उन्होंने भाजपा के सैकड़ों नेताओं से यूपी चुनाव को लेकर चर्चा की थी और उसे लेकर दिशा निर्देश भी दिए गए थे। गाजियाबाद के हिंदी भवन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करते हुए अपने बूथ को मजबूत करने का मंत्र दिया था।
यह भी पढ़ें

बारावफात के जुलूस में हादसा, DJ में फैला करंट, एक की मौत, दो झुलसे

सीएम के आगमन में जुटा जिला प्रशासन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन से पहले घंटाघर स्थित रामलीला मैदान में तैयारी को लेकर जिला प्रशासन जुटा हुआ है और यहां पर पंडाल समेत सिक्योरिटी व्यवस्था को लेकर पुलिस अधिकारी और जिला प्रशासन के अधिकारी लगातार काम कर रहे हैं।

Hindi News/ Ghaziabad / रोजगार मेले में युवाओं को सर्टिफिकेट बाटेंगे सीएम योगी, 100 से ज्यादा कंपनियां लेंगी भाग

ट्रेंडिंग वीडियो