scriptडासना मंदिर के बाहर प्रदर्शन करने वाले 100 से अधिक लोगों पर FIR, 13 गिरफ्तार | Dasna Devi Temple Protest FIR against more than 100 people 13 arrested | Patrika News
गाज़ियाबाद

डासना मंदिर के बाहर प्रदर्शन करने वाले 100 से अधिक लोगों पर FIR, 13 गिरफ्तार

Dasna Devi Temple Protest: गाजियाबाद पुलिस ने 100 से ज्यादा प्रदर्शनकारियों के खिलाफ FIR दर्ज किया है। यह प्रदर्शन महंत यति नरसिंहानंद गिरि के बयान से जुड़ा हुआ है।

गाज़ियाबादOct 08, 2024 / 03:06 pm

Sanjana Singh

Dasna Devi Temple Protest

Dasna Devi Temple Protest

Dasna Devi Temple Protest: गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद गिरि के विवादित बयान के बाद कई शहरों में तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस उन लोगों पर कार्रवाई कर रही है, जो हंगामा कर रहे हैं। इसी बीच, पुलिस ने गाजियाबाद के 100 से ज्यादा लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। इसके साथ ही, इस मामले में 13 लोगों को अरेस्ट किया है। 

प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने की कार्रवाई

दरअसल, यति नरसिंहानंद के पैगंबर मोहम्मद वाले बयान के बाद शुक्रवार रात को डासना देवी मंदिर के बाहर बड़ा प्रदर्शन हुआ। इस प्रदर्शन में ज्यादातर युवा शामिल थे। गाजियाबाद पुलिस ने हंगामा करने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए 13 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 
यह भी पढ़ें

फटाफट करें घर जाने की टिकट, रेलवे ने छठ-दीपावली के लिए चलाई दो स्पेशल ट्रेनें

शांति व्यवस्था बनाने में जुटी पुलिस

डीसीपी ग्रामीण गाजियाबाद सुरेंद्र नाथ तिवारी ने पत्रिका को बताया कि डासना मंदिर के आसपास प्रदर्शन करने वाले प्रदर्शनकारियों पर कार्रवाई करते हुए 100 से ज्यादा लोगों पर FIR दर्ज की है। इस मामले में अभी तक पुलिस ने 13 लोगों की गिरफ्तारी की है। पुलिस ने मंदिर के आसपास शांति व्यवस्था बनाए रखने के प्रयास में जुटी हुई है। 
यह भी पढ़ें

मालदीव के राष्ट्रपति मुइज्जू ने पत्नी के साथ किया ताज का दीदार, खूबसूरती देख रह गए दंग

प्रदर्शनकारियों को लेकर सख्त हुए सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया पर लिखा, “किसी भी जाति, मत-मजहब अथवा संप्रदाय से जुड़े इष्ट, देवी-देवताओं, महापुरुषों और साधु-संतों के विरुद्ध अपमानजनक टिप्पणी अस्वीकार्य है, किंतु विरोध के नाम पर अराजकता भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कोई भी व्यक्ति अगर आस्था के साथ खिलवाड़ करेगा, तो उसे कानून के दायरे में लाकर कठोरता पूर्वक सजा दिलवाई जाएगी। प्रदेश में सभी की सुरक्षा हमारी शीर्ष प्राथमिकता है। यूपी सरकार पर्व एवं त्योहारों को सौहार्दपूर्ण तरीके से संपन्न कराने हेतु प्रतिबद्ध है।”

Hindi News / Ghaziabad / डासना मंदिर के बाहर प्रदर्शन करने वाले 100 से अधिक लोगों पर FIR, 13 गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो