scriptGhaziabad News: कारपेंटर का काम करने आया युवक ने किया कांड, तिजोरी से उड़ा ले गया साढ़े सात लाख रुपए | A young man who came to work as a carpenter stole seven and a half lakh rupees | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad News: कारपेंटर का काम करने आया युवक ने किया कांड, तिजोरी से उड़ा ले गया साढ़े सात लाख रुपए

गाजियाबाद के एक फ्लैट में काम करने आए कारपेंटर ने तिजोरी से साढ़े 7 लाख रुपए चुरा लिया। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

गाज़ियाबादAug 28, 2024 / 08:56 pm

Anand Shukla

A young man who came to work as a carpenter stole seven and a half lakh rupees
Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना टीलामोड़ पुलिस टीम ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से चोरी के 5.5 लाख रुपए नकद बरामद हुए हैं। कारपेंटर का काम करने वाले शातिर चोर ने महज तीन दिन के अंदर ही डेढ़ लाख रुपये मौज-मस्ती पर खर्च कर दिए।
पीड़ित ने 24 अगस्त को थाना टीलामोड़ पर अपने घर के लॉकर से सात लाख रुपये नकद चोरी हो जाने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने सबसे पहले घर में काम करने वाली सीमा के मोबाइल नंबर को सर्विलांस और मैनुअल इनपुट की सहायता से ट्रेस किया। उसे जनपद मथुरा रेलवे स्टेशन पर उतारकर थाना टीलामोड़ पर लाकर गहनता से पूछताछ की गई। लेकिन उसका घटना में शामिल होना नहीं पाया गया।
इसके बाद 27 अगस्त को थाना टीलामोड़ पुलिस टीम और सर्विलांस तथा मैनुअल इनपुट की सहायता से एवं घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की मदद और मुखबिर की सूचना के आधार पर एक अभियुक्त तारीफ उर्फ शाहरुख (24) को चोरी के 5,50,000 नकद रुपये के साथ गिरफ्तार किया गया।

घर पर कारपेंटर का काम करने के लिए गया था आरोपी

पुलिस पूछताछ में पता चला कि शाहरुख 15 दिन पहले एंजलिना के घर पर कारपेंटर का काम करने के लिए गया था। उसे उनके घर पर उनकी अलमारी की तिजोरी की चाबी पड़ी मिली थी। उसने उस चाबी से अलमारी खोलकर देखा तो उसमें बहुत सारे रुपये रखे थे। वह अपना काम खत्म करके चाबी अपने साथ लेकर चला गया।
इसके बाद वह रोज उनके घर पर नजर रखने लगा। जिस दिन उसने देखा कि घर पर कोई नहीं है, वह घर के अंदर चला गया और चाबी से लॉकर खोलकर लॉकर में रखे सारे रुपये चोरी कर लिये। आरोपी ने चोरी के रुपये अपने कपड़ों में और अंडरगारमेंट्स में रख लिये और उन्हें पकड़कर धीरे से सोसायटी से निकल गया।

Hindi News/ Ghaziabad / Ghaziabad News: कारपेंटर का काम करने आया युवक ने किया कांड, तिजोरी से उड़ा ले गया साढ़े सात लाख रुपए

ट्रेंडिंग वीडियो