scriptसंगीत का जादू बिखेरेगी अलेख कुमार की तिकड़ी, धनु और देवांशु से मिलाया हाथ | Alekh Kumar parida collabs for new song with two people | Patrika News
फिरोजाबाद

संगीत का जादू बिखेरेगी अलेख कुमार की तिकड़ी, धनु और देवांशु से मिलाया हाथ

संगीत का जादू बिखरने को अलेख कुमार परिदा ने दो साथियों धनु कृष्णा और देवांशु दारजी के साथ हाथ मिलाया है। इससे पहले क्रिमिनल गाना युवाओं के सर चढ़कर बोल रहा है।

फिरोजाबादMay 28, 2023 / 07:33 pm

Kamta Tripathi

ma2824.jpg
संगीतकार अलेख कुमार परिदा ने ‘क्रिमिनल’ की सफलता के बाद एक रोमांचक नए म्यूजिक वीडियो के लिए धनुकृष्णा और देवांशु दारजी के साथ मिलाया हाथ मिलाया है।

अलेख कुमार परिदा गीत “क्रिमिनल” के साथ लोगों के दिल पर एक बार छा चुके हैं। उनकी पहली रिलीज की सफलता ने आलेख कुमार परिदा को ऊंचे मुकाम में पहुंचा दिया है। अब वो धनु कृष्ण और Devanshu Darji देवांशु दारजी के साथ मिलकर अगले संगीत वीडियो के लिए काम करने की योजना बना रहे हैं।

अलेख कुमार परिदा के पहले गीत “क्रिमिनल” ने श्रोताओं के दिल को छू लिया। “क्रिमिनल” की सफलता ने अलेख के लिए नए अवसर दिए। वह अब नए अवसर तलाशने की तैयारी में हैं।

अलेख कुमार परिदा में प्रतिभा और क्षमता को देखकर DhanuKrishna धनु कृष्णा और देवांशु दारजी ने उनके साथ सहयोग करने की इच्छा जताई है।
दोनों कलाकार अलेख कुमार परिदा की अनूठी आवाज कलात्मक संवेदनाओं से प्रभावित हैं। अलेख कुमार परिदा, धनु कृष्णा और देवांशु दारजी की संयुक्त प्रतिभा श्रोताओं पर एक अलग छाप छोड़ेगी।

Hindi News/ Firozabad / संगीत का जादू बिखेरेगी अलेख कुमार की तिकड़ी, धनु और देवांशु से मिलाया हाथ

ट्रेंडिंग वीडियो