script‘मंत्री पद बचाना है तो मुख्यमंत्री की तारीफ जरूरी” – शिवपाल सिंह यादव का डिप्टी सीएम पर बड़ा बयान | Shivpal Singh Yadav said about Deputy CM, Praise necessary to save ministerial chair | Patrika News
इटावा

‘मंत्री पद बचाना है तो मुख्यमंत्री की तारीफ जरूरी” – शिवपाल सिंह यादव का डिप्टी सीएम पर बड़ा बयान

सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर बड़ा बयान दिया है। इसके साथ योगी सरकार पर भी हमला किया है। बोले- डबल इंजन-ट्रिपल इंजन की सरकार में भी कोई सुविधा नहीं मिल रही है।

इटावाAug 19, 2024 / 08:10 pm

Narendra Awasthi

Shivpal Singh Yadav and Deputy CM Keshav Prasad Maurya समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मंत्री पद को बचाने के लिए मुख्यमंत्री की तारीफ करनी पड़ेगी। ‌ इटावा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने यह विचार व्यक्त किया। इस मौके पर उन्होंने अपनी बहन से राखी बंधवाई और शुभकामनाएं दी। शिवपाल सिंह यादव ने प्रदेश में 69000 शिक्षकों की भर्ती पर आए हाईकोर्ट के निर्णय पर भी बयान दिया।
यह भी पढ़ें

सपा के पूर्व विधायक कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंचे एमपी एमएलए कोर्ट, बोले- इंसाफ होना बाकी है

Shivpal Singh Yadav and Deputy CM Keshav Prasad Maurya शिवपाल सिंह यादव फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित बहन कमला देवी के आवास पर पहुंचे जहां उन्होंने राखी बंधवाई। ‌इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि रक्षाबंधन का पर्व भाई बहन के पवित्र रिश्ते का पर्व है। बहनों की सुरक्षा की जिम्मेदारी है। उन्होंने सभी को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने क्या कहा था?

Shivpal Singh Yadav and Deputy CM Keshav Prasad Maurya डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने संगठन की बैठक को संबोधित करते हुए सवाल पूछा था कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह कोई दूसरा नेता है क्या? देश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसा कोई दूसरा मुख्यमंत्री है क्या? जब देश का नेता दुनिया में सबसे शक्तिशाली और प्रभावशाली है और हमारे मुख्यमंत्री पूरे प्रदेश के मुख्यमंत्रियों की तुलना में सबसे अच्छा कार्य कर रहे हैं तो प्रदेश आगे बढ़ेगा।

भ्रष्टाचार चरम पर है

Shivpal Singh Yadav and Deputy CM Keshav Prasad Maurya केशव प्रसाद मौर्य के इसी बयान पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। उन्होंने कहा है कि मंत्री रहना है तो योगी आदित्यनाथ की तारीफ करने ही पड़ेगी। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा की पारदर्शिता पर उन्होंने कहा कि इस सरकार से पारदर्शिता की उम्मीद नहीं की जा सकती है। अभी तक की सबसे बेईमान सरकार है। तहसील, थाना या फिर कोई भी नौकरी हो, बिना पैसे के कोई काम नहीं होता है। डबल इंजन और ट्रिपल इंजन की सरकार की बातें आती हैं। लेकिन कोई भी सुविधा नहीं मिल रही है।

Hindi News/ Etawah / ‘मंत्री पद बचाना है तो मुख्यमंत्री की तारीफ जरूरी” – शिवपाल सिंह यादव का डिप्टी सीएम पर बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो