scriptकैदियों को लेकर जा रही पुलिस वैन पलटी, नैनी सेंट्रल जेल से हरियाणा जाते समय कानपुर-आगरा हाईवे पर हादसा | Police van carrying prisoners overturned accident on Kanpur Agra highway while going from Naini Central Jail to Haryana | Patrika News
इटावा

कैदियों को लेकर जा रही पुलिस वैन पलटी, नैनी सेंट्रल जेल से हरियाणा जाते समय कानपुर-आगरा हाईवे पर हादसा

UP News: यूपी के कानपुर-आगरा हाईवे पर इटावा जिले के पास रविवार रात कैदियों को लेकर जा रही पुलिस वैन पलट गई। गाड़ी में नैनी सेंट्रल जेल के तीन कैदी और जम्मू कश्मीर पुलिस के 10 जवान सवार थे।

इटावाDec 25, 2023 / 12:16 pm

Vishnu Bajpai

accident_on_kanpur_agra_highway.jpg
Accident on Kanpur Agra Highway: यूपी के इटावा जिले में कानपुर-आगरा हाईवे पर रविवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां नैनी सेंट्रल जेल से कैदी लेकर हरियाणा जा रही वैन पलट गई। हालांकि इसमें किसी की जान नहीं गई है। प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल से तीन कैदियों को लेकर जम्मू-कश्मीर पुलिस की गाड़ी हरियाणा की ओर जा रही थी। इसी बीच वह कानपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर पलट गई। गाड़ी में तीनों कैदी और 10 पुलिस कर्मी सवार थे। स्थानीय पुलिस की मदद से सभी को दूसरी गाड़ी से सुरक्षित तरीके से बाहर निकाला गया।
जम्मू-कश्मीर पुलिस की गाड़ी नैनी सेंट्रल जेल से शनिवार रात तीन कैदियों को लेकर हरियाणा के लिए निकली थी। इकदिल थानाक्षेत्र में कानपुर-आगरा हाईवे पर कैदियों की वैन अचानक पलट गई। पुलिस वैन के पलटने से राहगीरों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन सभी लोगों को गाड़ी से सुरक्षित बाहर निकाला गया। हाईवे पर पुलिस वैन पलटने की सूचना पर इकदिल थाना प्रभारी अमित कुमार मिश्रा भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। थाना प्रभारी ने बताया कि सभी को सुरक्षित बाहर निकाला गया और उन्हें दूसरी गाड़ी से लेकर इकदिल थाने लाया गया।
accident_on_kanpur_agra_highway_1.jpg

उन्होंने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस की गाड़ी प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल से तीन कैदियों को लेकर हरियाणा की ओर जा रही थी। हरियाणा से पुलिस को एक और कैदी लेना था। इन सभी को जम्मू-कश्मीर में कोर्ट में पेश किया जाना था। हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई और सभी को सुरक्षित तरीके से बचाया गया। यहां से एक कैदी को पुलवामा जाना था, तभी उनकी वैन का एक्सेल टूटने से हादसा हो गया। पुलिस लाइन से सरकारी वाहन मंगवाकर सभी पुलिस कर्मियों और तीनों बंदियों को हरियाणा के लिए रवाना किया गया।
https://youtu.be/6iqfZAzgjyw

Hindi News/ Etawah / कैदियों को लेकर जा रही पुलिस वैन पलटी, नैनी सेंट्रल जेल से हरियाणा जाते समय कानपुर-आगरा हाईवे पर हादसा

ट्रेंडिंग वीडियो