scriptअपहरणकर्ता की गोली से बाल बाल बचे प्रभारी निरीक्षक, लगी बुलेट प्रूफ जैकेट में, हुई मुठभेड़ | Etawah: Kidnapper shot inspector in charge, hit bullet proof jacket | Patrika News
इटावा

अपहरणकर्ता की गोली से बाल बाल बचे प्रभारी निरीक्षक, लगी बुलेट प्रूफ जैकेट में, हुई मुठभेड़

इटावा में पुलिस ने बच्चे के अपहरण करने वाले को गिरफ्तार किया। जिसने प्रभारी निरीक्षक पर गोली चला दी। गनीमत रही की गोली बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी।

इटावाFeb 14, 2024 / 09:15 pm

Narendra Awasthi

अपहरणकर्ता की गोली से बाल बाल बचे प्रभारी निरीक्षक

पुलिस की गिरफ्त में अपहरणकर्ता

उत्तर प्रदेश के इटावा में पुलिस ने अपहरणकर्ता को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। जिसके पास से अवैध तमंचा, खोखा भी बरामद हुआ है। जिसने बीते 13 फरवरी को स्कूल जाते समय साइकिल सवार छात्र का अपहरण कर लिया था। पुलिस की पूछताछ में उसने खेत में तमंचा छुपाए जाने की जानकारी दी। चकरनगर थाना पुलिस अपहरणकर्ता को लेकर खेत पर गई थी। जहां उसने पुलिस पर ही फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में अपहरणकर्ता के दोनों पैरों में गोली लगी। वह घायल हो गया‌। एसएसपी इटावा ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें

कानपुर: श्रम विभाग के पोर्टल को हैक कर एक करोड़ 7 लाख ट्रांसफर, प्रेमी युगल सहित 6 गिरफ्तार

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि बीते 13 फरवरी को स्कूल जाते समय 13 वर्षीय छात्र का अपहरण कर लिया गया था। जिसकी सूचना मिलने पर सक्रिय हुई पुलिस ने अपहरणकर्ता‌ का पीछा किया। जो सफेद रंग की टाटा पंच कार से भाग रहे थे। सही समय पर सूचना मिलने के कारण अपहरणकर्ता की घेरे बंदी की गई। अपने को घिरता देख गाड़ी को पर नियंत्रण नहीं रख सका और सड़क के किनारे पलट गई। पुलिस ने बच्चों को बरामद कर लिया।

सिपाहियों को किया गया पुरस्कृत

एसएसपी ने बताया कि आकाश पुत्र राधा कृष्ण निवासी रानीपुर पावई भिंड मध्य प्रदेश को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि तमंचा खेत पर छिपा दिया था। आकाश को लेकर मौके पर पहुंची चकरनगर थाना पुलिस पर उसी तमंचे से आकाश ने फायर कर दिया। गोली चकरनगर प्रभारी निरीक्षक के बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी। जवाबी कार्रवाई में चलाई गई दो गोली से अभियुक्त घायल हो गया। गोली उसके पैर में लगी। एसएसपी इटावा ने अपहृत बच्चे को बचाने में मुख्य भूमिका निभाने वाले हेड कांस्टेबल सुमित कुमार और सतीश कुमार थाना भरेह को नगद पांच-पांच हजार रुपए देकर पुरस्कृत किया है।

Hindi News/ Etawah / अपहरणकर्ता की गोली से बाल बाल बचे प्रभारी निरीक्षक, लगी बुलेट प्रूफ जैकेट में, हुई मुठभेड़

ट्रेंडिंग वीडियो