scriptOTT Web Series: बोर होने से अच्छा है सेव कर लें ये वेब सीरीज, ट्रेन के सफर में आएगी काम | Watch web series maharani 3 to ye meri family in travelling or weekend | Patrika News
मनोरंजन

OTT Web Series: बोर होने से अच्छा है सेव कर लें ये वेब सीरीज, ट्रेन के सफर में आएगी काम

होली की छुट्टियों और लंबे वीकेंड पर है कहीं घूमने जाने का प्लान तो सेव कर लें ये वेब सीरीज की लिस्ट। ट्रेन के सफर को ये वेब सीरीज देखते हुए करें इंजॉय।

Mar 11, 2024 / 08:14 pm

Swati Tiwari

watch these web series during travelling holi 2024

ट्रेन के सफर में देखें ये वेब सीरीज

OTT Web Series: इंडिया में ओटीटी के लिए लोगों की दीवानगी बढ़ती जा रही है। अब आप घर में हो या फिर ट्रेन में आप कोई न कोई वेब सीरीज देखते हुए सफर काटना चाहते हैं। होली आने वाली है और साथ में तिन दिनों का लंबा वीकेंड। अब ऐसे में आपके कहीं जाने के प्लान जरूर होंगे तो सफर में बोर होने से अच्छा है आप इस लिस्ट में बताई गई सारी वेब सीरीज को अपने वॉचलिस्ट में सेव कर लें। आप ये वेब सीरीज अपनी पूरी फैमिली के साथ देख सकते हैं।
सोनी लिव पर ‘महारानी’ का नया सीजन आ चुका है। हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) इसमें लीड रोल में नजर आ रही हैं। ये कहानी उस पॉलिटिकल लीडर की है जो एक्सीडेंटल चीफ मिनिस्टर बन जाती है। इस सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया है। इसे आप सफर के दौरान या घर पर बैठे-बैठे भी देख सकते हैं।
यह भी पढ़ें

OTT Web Series: इस वीकेंड बेड पर पड़े पड़े देख डालें ये धांसू वेब सीरीज, देखें पूरी लिस्ट

‘दिल्ली क्राइम’ के तीन सीजन आ चुके हैं और लोगों को दोनों पार्ट बहुत पसंद आए थे। ये सीरीज आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। शेफाली शाह (Shefali Shah) रसिका दुग्गल और राजेश तैलंग (Rajesh Tailang) स्टारर ‘दिल्ली क्राइम’ के तीनों सीजन क्राइम स्टोरी पर बेस्ड (Crime Thriller)है।
प्रशांत वर्मा की तेलुगू फिल्म ‘हनुमान’ (Hanuman) भी ओटीटी पर आ चुकी है। ये कहानी उस इंसान की है जिसे रातों रात सुपरपावर्स मिल जाती हैं।और इसके बाद उसकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है। इस फिल्म ने पर्दे पर अच्छी कमाई की थी। ओटीटी (OTT) पर भी इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है।
गुल्लक (Gullak) एक फैमिली बेस्ड ड्रामा है। इस सीरीज में मिडिल क्लास फैमिली की दिक्कतों और खुशियों की कहानी दिखाई गई है। इस शो को लोगों ने खूब पसंद किया है। इसे आप सोनी लिव (Sony Liv) पर देख सकते हैं। सफर में आप इस सीरीज को खूब इंजॉय करेंगे।
टीवीएफ (TVF) पर ये मेरी फैमिली के दो सीजन हैं। ये दोनों सीजन 90 की दशक की यादों को ताजा कर देगी। इस सीरीज को देखने के बाद आपको अपने बचपन से लेकर जवानी तक की शरारतें याद आ जाएंगी। इसमें आपको कई इमोशन्स देखने को मिलेंगे। इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैं।

Hindi News / Entertainment / OTT Web Series: बोर होने से अच्छा है सेव कर लें ये वेब सीरीज, ट्रेन के सफर में आएगी काम

ट्रेंडिंग वीडियो