scriptUrfi Javed: टॉपलेस हुईं उर्फी, मोबाइल-चार्जर से बनाई ड्रेस, खुद को बताया फुली चार्ज्ड, देखें वीडियो | Urfi Javed without top wear only mobile phone and charger get trolled | Patrika News
मनोरंजन

Urfi Javed: टॉपलेस हुईं उर्फी, मोबाइल-चार्जर से बनाई ड्रेस, खुद को बताया फुली चार्ज्ड, देखें वीडियो

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने मोबइल और चार्जर से बनी बिकिनी पहनकर वीडियो शेयर किया है। जिस पर अब लोग गजब के कमेंट कर रहे हैं।

Jun 15, 2023 / 12:49 pm

Priyanka Dagar

msg891835523-23024.jpg
Urfi Javed: उफ्फ…ग्लैमर गर्ल उर्फी जावेद के फैशन सेंस के क्या ही कहने। ब्लेड, रेजर, सेफ्टी पिन्स, बोरी, वायर, रस्सी, सिमकार्ड से ड्रेस बनाने के बाद अब उर्फी ने अब नया कारनामा कर दिया है। जिसकी कल्पना आप कभी नहीं कर सकेंगे वो उर्फी ने कर दिखाया है। इस बार उन्होंने मोबइल और चार्जर से बनी बिकिनी बना डाली। ऐसे में वीडियो देख ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। आप भी देखें यह वीडियो।
मोबाइल-चार्जर से बनाई बिकिनी
फुल चार्जड उर्फी जावेद अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए वीडियो शेयर किया है। जिसमें उर्फी ने चार्जर से बिकिनी की स्ट्रैप बनाई है और फ्रंट पर दो मोबाइल चिपकाए हुए हैं। मोबाइल के साथ बनी इस बिकिनी को ग्लैमरस बनाने के लिए उर्फी ने ब्लू ब्लेजर और पैंट पहन रखा है।
उर्फी ने मिडिल पार्टेड हेयरबन बनाकर लुक को और हाइलाइट किया है। साथ ही मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। हालांकि, फैंस की बात करें, तो इस लुक को देखने के बाद से लोगों का सिर चकरा गया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ls6z9
उर्फी ने खुद को बताया फुली चार्ज्ड
कैप्शन में उर्फी ने लिखा है फुली चार्ज्ड। एक्ट्रेस का ये लुक टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। उर्फी टशन में वॉक करती और स्टाइल मारती दिख रही हैं। उर्फी का ये अतरंगी आउटफिट देख लोग हैरान रह गए हैं। एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कई यूजर्स ने डिस्लाइक बटन प्रेस करने की बात लिखी है। एक शख्स ने लिखा- मेरा भी फोन चार्ज कर देना उर्फी दीदी। यूजर्स ने इसे उर्फी की नई पागलपंती और नौटंकी भी कहा है। वहीं, एक शख्स ने तो उर्फी को इंडिया से बाहर निकालने की भी मांग कर दी है। कई लोग हैं जिन्होंने भद्दे कमेंट्स भी किए हैं। उर्फी जावेद को बुरा भला कहने में इन लोगों ने कसर नहीं छोड़ी।
उर्फी जावेद के इस रिस्की फैशन को सराहने वाले कम ही लोग हैं। उर्फी हमेशा से ही ऐसा एक्सपेरिमेंट करती रही हैं। ग्लैमर गर्ल का इस लुक को क्रिएट कर सनसनी मचाने का जो मकसद था उन्होंने मचा दी है। फैशन के नाम पर उर्फी का ऐसी अतरंगी हरकतें करना कईयों को रास नहीं आ रहा है। कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स पहले ही उर्फी से फैशन सेंस को डिजास्टर बता चुके हैं।

Hindi News / Entertainment / Urfi Javed: टॉपलेस हुईं उर्फी, मोबाइल-चार्जर से बनाई ड्रेस, खुद को बताया फुली चार्ज्ड, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो