scriptमुस्लिम बॉयफ्रेंड से Jasmin Bhasin करने जा रहीं शादी, अली गोनी ने खुद बताई तारीख | Jasmin Bhasin marrying with muslim boyfriend Ali Goni in 2024 | Patrika News
TV न्यूज

मुस्लिम बॉयफ्रेंड से Jasmin Bhasin करने जा रहीं शादी, अली गोनी ने खुद बताई तारीख

Jasmin Bhasin And Aly Goni Wedding: बॉस सीजन 14 की फेमस जोड़ी जैस्मीन और एली गोनी साल 2024 में ही शादी करने जा रहे हैं। एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड एली गोनी ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

मुंबईApr 26, 2024 / 10:16 am

Kirti Soni

jasmin bhasin aly goni marriage

अली गोनी और जैस्मिन भसीन

Jasmin Bhasin And Aly Goni Wedding: जैस्मीन एक्टर अली गोनी को पिछले तीन साल से डेट कर रही हैं। जैस्मिन भसीन और अली गोनी एक दूसरे को खतरों के खिलाड़ी 9 सीजन से जानते थे। इसी सीजन से दोनों दोस्त बन गए थे। जैस्मिन भसीन और अली गोनी की लव स्टोरी बिग बॉस सीजन 14 में शुरू हुई थी। कपल की शादी की खबरें अक्सर आती रहती हैं। इसी बीच अली गोनी ने जैस्मीन के साथ शादी पर चुप्पी तोड़ी है। एक्टर ने बताया है कि वो जल्द ही शादी करने जा रहे हैं।

अली गोनी और जैस्मिन भसीन जल्द करने जा रहे शादी

अली गोनी और जैस्मिन भसीन पिछले तीन सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कपल के फैंस दोनों के शादी का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अली गोनी और जैस्मिन भसीन से अक्सर इंटरव्यू-मीडिया में उनके रिश्ते और शादी के बारे में सवाल पूछे जाते हैं। हाल ही में अली गोनी ने जैस्मिन संग शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है। एक्टर ने बताया है की वो इसी साल शादी करेंगे।

अली गोनी ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा, “मेरी मम्मी बोल रहीं हैं कि शादी कर लो। जैस्मिन भी रेडी है, मैं भी रेडी हूं। लेकिन बात ये है कि मैं चाहता हूं आप लोग जल्दी सुनो की हम शादी करने जा रहे हैं। इस साल में हम शादी कर लेगें शायद।”

जैस्मिन भसीन ने शादी को लेकर क्या बोला?

जैस्मिन भसीन ने भी भारती सिंह के पॉडकास्ट में अली संग शादी को लेकर बात की थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि वो जल्द ही शादी करेंगी। उन्होंने बोला था कि किसी न किसी दिन शादी करनी ही होगी। जान उनके लिए सही समय आएगा तब वो शादी कर लेंगी। जैस्मिन भसीन ने बोला था कि वो दुनिया को दिखने के लिए शादी नहीं करेंगी, वो खुद के लिए शादी करेंगी।

Home / Entertainment / TV News / मुस्लिम बॉयफ्रेंड से Jasmin Bhasin करने जा रहीं शादी, अली गोनी ने खुद बताई तारीख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो