scriptसिद्धू मूसेवाला के करीबी सिंगर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, जान की कीमत लगाई 1 करोड़ | Sidhu Moosewala close Singer and composer Bunty Bains was fired upon b | Patrika News
मनोरंजन

सिद्धू मूसेवाला के करीबी सिंगर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, जान की कीमत लगाई 1 करोड़

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के करीबी कहे जाने वाले पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर कंपोजर और प्रोड्यूसर बंटी बैंस (Bunty Bains) के ऊपर कुछ अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।
 

Feb 27, 2024 / 07:46 pm

Suvesh Shukla

Sidhu Moosewala close Singer and composer Bunty Bains was fired upon by unknown assailants demanded 1 crore

Sidhu Moosewala close Singer and composer Bunty Bains

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के बाद अब उनके करीबियों पर भी हमले हो रहे हैं। अब पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर कंपोजर और प्रोड्यूसर बंटी बैंस (Bunty Bains) को लेकर मंगलवार को एक बड़ी खबर आई, जिसमें बताया गया कि कंपोजर पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया।

बता दें कि जब कंपोजर पर हमला हुआ उस वक्त वो एक रेस्टोरेंट में बैठे थे। उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं गईं। हालांकि हमले में बंटी बैंस बाल-बाल बच गए, लेकिन इस हमले ने सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) पर हुए हमले की याद ताजा कर दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बंटी बैंस का दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला से खास कनेक्शन भी था।
यह भी पढ़ें

सिद्धू मूसेवाला की मां IVF तकनीक से हुईं प्रेग्नेंट, आखिर 58 की उम्र में दोबारा मां बनने को क्यों हुईं मजबूर?

बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें: Bollywood News

https://twitter.com/Gagan4344/status/1762405570215399592?ref_src=twsrc%5Etfw
हमलावरों ने इस पूरी घटना को तब अंजाम दिया जब म्यूजिक कंपोजर और प्रोड्यूसर बंटी बैंस मोहाली के सेक्टर-79 में एक रेस्टोरेंट पर बैठे हुए थे। उसी दौरान कुछ अज्ञात हमलावर आए और कंपोजर को जान से मारने की नीयत से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। हमलावरों ने इस दौरान बंटी बैंस को धमकी देते हुए कहा कि अगर एक करोड़ रुपए नहीं दिए तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा।
म्यूजिक कंपोजर और प्रोड्यूसर बंटी बैंस का सिंगर सिद्धू मूसेवाला से खास कनेक्शन था। बता दें कि उन्होंने मूसेवाला के कई गानों को कंपोज और प्रोड्यूस किया है। यहां तक कि बंटी बैंस की कंपनी सिद्धू मूसेवाला के काम को भी देखती थी। दोनों ने साथ मिलकर कई गाने भी बनाए हैं।

Hindi News / Entertainment / सिद्धू मूसेवाला के करीबी सिंगर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, जान की कीमत लगाई 1 करोड़

ट्रेंडिंग वीडियो