scriptबॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने उजाड़े अपनी ही सहेलियों के घर, मिला था पति छीनने वाला टैग | Shilpa Shetty Rani Mukerji Raveena Tandon Sridevi Smriti Irani these actress blamed for breaking marriage | Patrika News
मनोरंजन

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने उजाड़े अपनी ही सहेलियों के घर, मिला था पति छीनने वाला टैग

Bollywood Actress Second Marriage : बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेज हैं, जिन पर शादी तोड़ने का आरोप लगा है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही ऐक्ट्रेस से मिलवाएंगे।

Nov 15, 2022 / 04:12 pm

Jyoti Singh

shilpa_shetty_rani_mukerji_raveena_tandon_sridevi_smriti_irani_these_actress_blamed_for_breaking_marriage.png

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने उजाड़े अपनी ही सहेलियों के घर, मिला था पति छीनने वाला टैग

Bollywood Actress Second Marriage : बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिलेशनशिप, ब्रेकअप, पैचअप ये सब आम बाते हैं। यहां ऐसे कई स्टार्स हैं, जो अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ पर्सनल जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। इन्हीं में से कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं, जिनपर होम ब्रोकर का टैग लगा है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही बॉलीवुड हस्तियों से रूबरू कराएंगे, जिन्होंने अपना घर बसाने के लिए दूसरे के बसे-बसाए घरों को उजाड़ दिया। आइए जानते हैं, उन एक्ट्रेसेज के बारे में, जिन्होंने शादीशुदा इंसान से प्यार किया और उनसे शादी कर अपना घर बसा लिया।
shilpa.jpg
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की। राज पहले से शादीशुदा थे। उन्होंने अपनी पत्नी पति कविता को तलाक दिया और 2 महीने की बेटी को भी छोड़ शिल्पा से शादी कर ली। हालांकि अपने रिश्ते पर शिल्पा और राज कई बार सफाई दे चुके हैं कि कविता से उनकी अनबन पहले ही चल रही थी। इसलिए राज ने कविता से रिश्ता खत्म किया। कहा ये भी जाता है कि राज ने जो घर कविता के लिए शिल्पा से इंटीरियर डेकोर करवाया था, वही घर शिल्पा को गिफ्ट किया।
rani_1.jpg
रानी मुखर्जी (Rani Mukerji)

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने भी गुपचुप तरीके से आदित्य चोपड़ा से की थी। आदित्य ने पहली शादी पायल खन्ना से की थी। लेकिन बाद में उनका दिल रानी के लिए धड़कने लगा। जिसके बाद उन्होंने पहली पत्नी को छोड़कर रानी से शादी कर ली। हालांकि इस शादी के टूटने की वजह रानी मुखर्जी को माना जाता है।
raveena.jpg
रवीना टंडन (Raveena Tandon)

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने भी अनिल थडानी से शादी की। हालांकि अनिल शादीशुदा थे लेकिन रवीना से मिलने से पहले ही उनका तलाक हो चुका था। लेकिन बीच-बीच में उनकी पहली पत्नी ने पति से मिलने की कोशिश की तो काफी हंगामा मचा था। वैसे रवीना पर कभी होम ब्रेक करने का आरोप नहीं लगा।
hema.jpg
हेमा मालिनी (Hema Malini)

हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद्र के प्यार भरे किस्से कौन नहीं जानता। उन्होंने पहले से शादीशुदा और 4 बच्चों के पिता से शादी की थी। हालांकि धर्मेंद्र ने पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया। उन्होंने र्म परिवर्तन कर हेमा मालिनी से शादी की। यही कारण है कि एक समय पर लोग हेमा को होम ब्रेकर कहने लगे थे।
sridevi.jpg
श्रीदेवी (Sridevi)

दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उन्हें भी होम ब्रेकर का टैग मिला था। उन्होंने बोनी कपूर से शादी की। हालंकि बोनी पहले से ही शादीशुदा और दो बच्चों के पिता थे। कहते हैं कि श्रीदेवी, अर्जुन कपूर की मां मोना शौरी कपूर की सहेली थी और उन्होंने अपनी सहेली का घर उजाड़ कर अपना घर बसा लिया। हालांकि शादी से पहले ही श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गई थीं। इस पर मोना ने कहा था कि उन्हें रिश्ता बचाने का मौका ही नहीं मिला बहुत देर हो चुकी थी।
smiriti.jpeg
स्मृति ईरानी (Smriti Irani)

टीवी एक्ट्रेस और राजनेत्री रहीं स्मृति ईरानी (Smriti Irani) पर अपनी ही सहेली का घर उजाड़ने का आरोप लग चुका है। उन्होंने अपने सहेली के पति जुबिन ईरानी से जो शादी की थी स्मृति से शादी करने के लिए जुबिन ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया।
shabana_1.jpg
शबाना आजमी (Shabana Azmi)

शबाना आजमी भी जावेद अख्तर की दूसरी पत्नी हैं और जावेद ने शबाना से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी हनी ईरानी को तलाक दे दिया था। हालांकि हनी से भी उनकी लव मैरिज थी। उस वक्त हनी महज 17 साल की थीं और जावेद उनसे 10 साल बड़े थे। घरवालों की मर्जी के खिलाफ दोनों ने शादी की। फरहान अख्तर और जोया अख्तर उन्हीं के बच्चे हैं लेकिन जावेद का दिल कैफी आजमी की बेटी शबाना आजमी पर आ गया तो उन्हें पहली बीवी को छोड़ दिया।

Hindi News / Entertainment / बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने उजाड़े अपनी ही सहेलियों के घर, मिला था पति छीनने वाला टैग

ट्रेंडिंग वीडियो