scriptभंसाली ने बनाई शाहरुख खान और कियारा आडवाणी की जोड़ी! जल्द आएगी मेगा बजट फिल्म | Shahrukh Khan Kiara Advani became fresh couples of Sanjay Leela Bhansali romantic film Inshallah says report | Patrika News
मनोरंजन

भंसाली ने बनाई शाहरुख खान और कियारा आडवाणी की जोड़ी! जल्द आएगी मेगा बजट फिल्म

Shahrukh Khan-Kiara Advani in Movie : शाहरुख खान इन दिनों एटली की फिल्म ‘जवान’ को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इसके अलावा उनके पास राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ भी है। वहीं दूसरी ओर निर्देशक संजय लीला भंसाल अपनी अगली मेगा बजट फिल्म के लिए उनसे बातचीत कर रहे हैं।

Apr 16, 2023 / 05:02 pm

Jyoti Singh

shahrukh_khan_kiara_advani_became_fresh_couples_of_sanjay_leela_bhansali_romantic_film_inshallah_says_report.png
बाॅलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने चार साल के लंबे गैप के बाद सिल्वर स्क्रीन पर धमाकेदार वापसी की है। ‘पठान’ की जबरदस्त सफलता ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए। अब शाहरुख अपनी अगली फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इसके अलावा वे निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ (Inshallah) को लेकर भी खबरों में बने हुए हैं। ऐसी चर्चा है कि भंसाली अपनी फिल्म के लिए उनसे बातचीत कर रहे हैं। इस बीच एक और बड़ा अपडेट मिला है।
जाहिर है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह में सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ शाहरुख के आने को लेकर बातचीत चल रही थी। इसका मेगा ऐलान भी हो चुका था। हालांकि बाद में निर्देशक और किसी का भाई किसी की जान के एक्टर के बीच रचनात्मक मतभेदों के कारण फिल्म को ठंडे बस्ते में चली गई थी।
यह भी पढ़े – इस साउथ फिल्म की काॅपी है सलमान खान की किसी का भाई…! यहां देखें पूरी फिल्म

इंशाल्लाह के बंद होते ही भंसाली ने आलिया भट्ट के साथ गंगुबाई काठियावाड़ी बनाई थी, जिसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चर्चा है कि भंसाली फिर से अपनी फिल्म इंशाअल्लाह प्लान कर रहे हैं, जिसमें शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के होने की चर्चा है।
बता दें कि अब शाहरुख खान और कियारा आडवाणी के साथ निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म की सुगबुगाहट के साथ ही इंशाअल्लाह के फ्लोर पर आने के कयास लगने लगे हैं। वैसे अगर ये खबर सच होती है तो वाकई बॉलीवुड में एक फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी।

Hindi News / Entertainment / भंसाली ने बनाई शाहरुख खान और कियारा आडवाणी की जोड़ी! जल्द आएगी मेगा बजट फिल्म

ट्रेंडिंग वीडियो