scriptइस दिन आएगा शाहरुख खान की पठान का धमाकेदार ट्रेलर, रिलीज डेट का हुआ खुलासा | Shahrukh Khan Deepika Padukone film Pathaan Trailer Release on 10 january 2023 says report | Patrika News
मनोरंजन

इस दिन आएगा शाहरुख खान की पठान का धमाकेदार ट्रेलर, रिलीज डेट का हुआ खुलासा

Pathaan Trailer Release Date Out : शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के ट्रेलर का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस बीच मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक पोस्ट के जरिए दी है।

Jan 04, 2023 / 12:54 pm

Jyoti Singh

pathaan_trailer_release_date_out.jpg

Shahrukh Khan Movie Pathaan Trailer Release Date Out

Pathaan Trailer Update : शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को रिलीज होने में कुछ ही वक्त बचा है। 25 जनवरी (Pathaan Release Date) को फिल्म रिलीज के साथ बॉक्स आफिस पर बड़ा धमाका करने को तैयार हैं। टीजर के अलावा फिल्म के दो गाने ‘बेशर्म रंग’ और ‘झूमे जो पठान’ को रिलीज कर दिया गया है। इस बीच फैंस को ‘पठान’ के ट्रेलर (Pathaan Trailer) का बेसब्री से इंतजार हैं। जाहिर है कि शाहरुख इस फिल्म से चार साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ऐसे में उनका एक्शन अवतार देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। इसलिए मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट पर ब्रेक लगाते हुए ‘पठान’ के ट्रेलर की रिलीज डेट (Pathaan Trailer Release Date) आउट कर दी है।
https://twitter.com/hashtag/KummesePathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि ‘पठान’ के ट्रेलर की रिलीज डेट से मेकर्स ने पर्दा उठा दिया है। हाल ही में फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की पोस्ट के मुताबिक, ‘पठान’ का ट्रेलर (Pathaan Trailer Date) 10 जनवरी, 2023 को रिलीज किया जाएगा। साथ ही उन्होंने जानकारी दी है कि फिल्म का टाइटल चेंज नहीं होगा। खास बात ये है कि फिल्म का यह ट्रेलर तीन अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। ऐसे में हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु के फैंस भी शाहरुख खान की फिल्म के ट्रेलर को एन्जॉय कर सकेंगे।
https://twitter.com/hashtag/PathaanTrailer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस बीच जब से फिल्म ‘पठान’ के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आई है, तभी से फैंस अपनी एक्साइटमेंट को रोक नहीं पा रहे हैं। वे बेसब्री के साथ 10 जनवरी का इंतजार कर रहे हैं। फैंस के बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि ट्रेलर में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। इसके अलावा दीपिका पादुकोण भी अपने एक्शन अवतार से सभी को चौंका सकती हैं।
गौरतलब है कि शाहरुख खान की ‘पठान’ इस साल 25 जनवरी 2023 को (Pathaan Release Date) गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार जॉन अब्राहम (John Abraham) विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच फिल्म में जबरदस्त एक्शन दर्शकों को देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि पहली बार जॉन अब्राहम, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का ट्रायो देखने को मिलेगा।
https://youtu.be/4xl9KfUg8Lc

Hindi News / Entertainment / इस दिन आएगा शाहरुख खान की पठान का धमाकेदार ट्रेलर, रिलीज डेट का हुआ खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो