scriptमीरा राजपूत को नहीं पसंद स्टार वाइफ कहलाना, बोलीं- पति को स्टार हसबैंड क्यों नहीं कहते? | shahid kapoor wife mira rajput does not like to anyone calling her star wife | Patrika News
मनोरंजन

मीरा राजपूत को नहीं पसंद स्टार वाइफ कहलाना, बोलीं- पति को स्टार हसबैंड क्यों नहीं कहते?

Mira Rajput doesn’t like Star Wife word : शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने उन शब्दों को लेकर आपत्ति जताई है, जिसमें एक्टर की पत्नी को स्टार वाइफ कहा जाता है। मीरा को नहीं पसंद कि उन्हें कोई स्टार वाइफ कहकर बुलाए।

Dec 04, 2022 / 10:27 am

Jyoti Singh

shahid_kapoor_wife_mira_rajput_does_not_like_to_anyone_calling_her_star_wife.jpg

Mira Rajput doesn’t like Star Wife word

Mira Rajput : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहती हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और ऑनलाइन कंटेंट, वीडियो के जरिये फैंस के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं। मीरा अक्सर ही कपूर फैमिली संग अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिनमें कपूर खानदान के साथ उनकी ट्यूनिंग साफ दिखाई देती है। जबकि अपने खाली समय में वे यूट्यूब पर कुछ वीडियो अपलोड करती हैं, जिस पर फैंस के अलग-अलग कमेंट्स आते रहते हैं। इस बीच मीरा राजूपत एक बार फिर सुर्खियों में हैं।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1599265719593889792?ref_src=twsrc%5Etfw
हाल ही में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने कहा कि एक्टर से शादी करने के बाद उन्हें हमेशा से ही एक स्टार वाइफ के रूप में दिखाया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मीरा राजपूत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि अपमानजनक शब्दों को पूरी तरह से हटा दिया जाना चाहिए। मीरा राजपूत ने तर्क देते हुए कहा कि एक्टर की वाइफ को हमेशा स्टार वाइफ कहते हैं लेकिन महिला सितारों के जीवनसाथी को कभी भी स्टार हसबैंड नहीं कहा जाता है।
यह भी पढ़े – अशनीर ग्रोवर ने लिया सलमान खान से पंगा, बिग बॉस को बताया सिर्फ फेलियर लोगों का शो

मीरा राजपूत ने (Mira Rajput) स्टार्स के बच्चों का जिक्र करते हुए कहा कि क्यों इस तरह के लेबल के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए। हमें इसे अब खत्म करना चाहिए। हो सकता है कि यह एक ऐसा एसोसिएशन है जिसे नाम के विकल्प के तौर पर इस्तेमाल करने की जरूरत महसूस हुई। स्टार किड्स नेपोटिज्म की वजह से चर्चा में रहे हैं, लेकिन वह शब्द अभी भी इस्तेमाल में है। उन्होंने कहा कि ‘मैं एक स्टार वाइफ के कॉन्सेप्ट को कभी नहीं समझ पाई कि इसका क्या मतलब है?’
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1599265627927379969?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि मीरा और शाहिद (Shahid Mira wedding) साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनके दो बच्चे भी हैं। वहीं मीरा राजपूत यूट्यूब पर अपने कई वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसमें से एक कैटेगरी उनके पियानो बजाने की भी है। एक्टर शाहिद की वाइफ को पियानो बजाने का शौक है और उन्होंने ‘केसरिया’ समेत कई पॉपुलर गानों की म्यूजिक पियानो पर रीक्रिएट की है।

Hindi News / Entertainment / मीरा राजपूत को नहीं पसंद स्टार वाइफ कहलाना, बोलीं- पति को स्टार हसबैंड क्यों नहीं कहते?

ट्रेंडिंग वीडियो