scriptविक्की कौशल के साथ पर्दे पर रोमांस करेंगी सारा अली खान, ये होगा फिल्म का टाइटल | Sara Ali Khan and Vicky Kaushal romantic comedy film zara hatke zara bach ke title announced | Patrika News
मनोरंजन

विक्की कौशल के साथ पर्दे पर रोमांस करेंगी सारा अली खान, ये होगा फिल्म का टाइटल

Sara Ali Khan-Vicky Kaushal Film : पिछले दिनों ही सारा अली खान की फिल्म गैसलाइट ओटीटी पर रिलीज हुई थी। अब खबर है कि उनकी नई फिल्म अनाउंस हो गई है। जिसका टाइटल भी सामने आ गया है। इस फिल्म में सारा एक्टर विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Apr 13, 2023 / 10:21 am

Jyoti Singh

sara_ali_khan_and_vicky_kaushal_romantic_comedy_film_zara_hatke_zara_bach_ke_title_announced.png
बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को हाल ही में ‘गैसलाइट’ में देखा गया था। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस ने ओटीटी पर डेब्यू किया है। सारा की इस फिल्म को ठीक ठाक रिस्पांस मिला है। अब खबर है कि सारा की अगली फिल्म अनाउंस हो गई है। इस फिल्म में वे एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ नजर आएंगी। हाल ही में जियो स्टूडियो ने अपनी आगामी फिल्मों और वेब सीरीज की घोषणा की। जिसमें सारा और विक्की कौशल की फिल्म भी शामिल है।
जियो स्टूडियो ने विक्की और सारा की फिल्म सहित अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की कुछ झलकियां भी साझा कीं। इससे खुलासा हुआ कि फिल्म का नाम ‘जरा हटके जरा बच के’ (zara hatke zara bach ke) है। फिल्म को लक्ष्मण उटेकर डायरेक्ट करेंगे, जो एक रोमांटिक काॅमेडी फिल्म होगी।
बता दें कि हाल ही में ‘जरा हटके जरा बच के’ फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं। जिसमें सारा को नीले और लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहने और मंगलसूत्र और चूड़ियां पहने देखा जा सकता है। वहीं, विक्की कैजुअल आउटफिट में बाइक चलाते नजर आए थे।
यह भी पढ़े – टाइगर 3 से सिंघम अगेन तक, बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा देंगे इन फिल्मों के सीक्वेल

https://twitter.com/MaddockFilms?ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। जिसके बाद सारा ने इमोशनल नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अपनी टीम के प्रति आभार व्यक्त किया। अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘विश्वास नहीं हो रहा है कि यह पहले ही खत्म हो चुका है। मुझे सौम्या देने के लिए लक्ष्मण उटेकर सर धन्यवाद। सभी मार्गदर्शन, धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद। हमेशा इतना समझने और हमेशा मुझे बेहतर और बेहतर करने के लिए प्रेरित करने के लिए धन्यवाद।’
बता दें कि ‘जरा हटके जरा बच के’ की रिलीज डेट पर कोई ऑफिशियल जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में आ सकती है। सारा और विक्की ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। अब फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है।

Hindi News / Entertainment / विक्की कौशल के साथ पर्दे पर रोमांस करेंगी सारा अली खान, ये होगा फिल्म का टाइटल

ट्रेंडिंग वीडियो