scriptKKBKKJ की रिलीज से पहले काफी डरे हुए हैं सलमान खान, बोले- फिल्म नहीं चली तो पूरा बिल… | Salman Khan scared before release of Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan said If film flop poora bill mujh pe fatega | Patrika News
मनोरंजन

KKBKKJ की रिलीज से पहले काफी डरे हुए हैं सलमान खान, बोले- फिल्म नहीं चली तो पूरा बिल…

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे फैंस का जबरदस्त रिस्पांस मिला है। फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है। ऐसे में रिलीज से पहले सलमान काफी नर्वस हैं।

Apr 11, 2023 / 02:13 pm

Jyoti Singh

salman_khan_scared_before_release_of_kisi_ka_bhai_kisi_ki_jaan_said_if_film_flop_poora_bill_mujh_pe_fatega.png
सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। चार साल के बाद एक्टर की फिल्म ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में उनके फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। ट्रेलर रिलीज के साथ ही बीते दिनों लाॅन्च इवेंट रखा गया, जिसमें पूरी स्टार कास्ट शामिल हुई। इस बीच सलमान खान ने जता दिया कि उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ अगर फ्लॉप हुई तो इसका पूरा आरोप उन्ही पर आएगा।
दरअसल, ट्रलर लाॅन्च इवेंट के दौरान फिल्म के निर्देशक फरहाद सामजी से जब सलमान के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो निर्देशक ने कहा, ‘सुपरस्टार्स के साथ काम करने का मौका शायद आप को मिल जाए, लेकिन वो लोग भाग्यशाली होते हैं, जिन्हें सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिलता है।’
उनके इस बयान पर ही सलमान खान ने मजाकिया अंदाज में चुटीक लेते हुए कहा, ‘अगर फिल्म नहीं चलेगी तो इसका पूरा बिल भी सलमान पर ही फटेगा। तब फरहाद कहेंगे कि ये ही है वो आदमी जिसकी वजह से फिल्म नहीं चली। ऑरिजनल स्क्रिप्ट अभी भी मेरे पास है।’ दरअसल, सलमान फिल्म की बैक स्टोरी का जिक्र कर रहे थे।
गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के डायरेक्टर फरहाद सामजी ने अक्षय कुमार के साथ 2014 की तमिल फिल्म ‘वीरम’ का रीमेक ‘बच्चन पांडे’ के रूप में बनाने की शुरुआत की। हालांकि, बाद में, उन्होंने बच्चन पांडे की स्क्रिप्ट को बदलकर एक अन्य तमिल फिल्म ‘जिगरठंडा’ का रीमेक बनाया। दोनों ही फिल्मों के राइट्स साजिद नाडियावाला के पास थे।
इसके बाद सामजी ने ‘वीरम’ की कहानी को थोड़ा सा बदल दिया और सलमान खान को फिल्म में कास्ट कर लिया। इधर, नाडियाडवाला प्रोजेक्ट से बाहर चले गए और सलमान खान को रीमेक राइट्स दे दिए, जिन्होंने फिर अपने बैनर सलमान खान फिल्म्स के तहत फिल्म बनाने का फैसला किया।

Hindi News / Entertainment / KKBKKJ की रिलीज से पहले काफी डरे हुए हैं सलमान खान, बोले- फिल्म नहीं चली तो पूरा बिल…

ट्रेंडिंग वीडियो