scriptसलमान खान का लकी ब्रेसलेट पहन ईद की पार्टी में पहुंचे आमिर खान, लोग बोले- अब तो फिल्म सुपरहिट | Salman Khan lucky charm bracelet seening in Aamir Khan hand actor flaunted at Arpita Khan Eid Party | Patrika News
मनोरंजन

सलमान खान का लकी ब्रेसलेट पहन ईद की पार्टी में पहुंचे आमिर खान, लोग बोले- अब तो फिल्म सुपरहिट

Aamir Khan Wear Salman Khan Lucky Bracelet : सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर बीती रात ईद का पार्टी रखी गई थी। इस पार्टी में कई बाॅलीवुड सेलेब्स पहुंचे। पार्टी में आमिर खान भी पहुंचे। हैरानी की बात ये थी कि इस दौरान एक्टर ने सलमान का लकी चार्म ब्रेसलेट पहना हुआ था।

Apr 23, 2023 / 11:09 am

Jyoti Singh

salman_khan_lucky_charm_bracelet_seening_in_aamir_khan_hand_actor_flaunted_at_arpita_khan_eid_party.jpg
बाॅलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस बीच उनकी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) ने अपने पति आयुष शर्मा के साथ शनिवार रात ईद की पार्टी रखी। इस पार्टी में रौनक जमाने इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल हुए। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस बीच सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) भी अर्पिता की पार्टी में शामिल हुए। लेकिन आमिर खान ने कुछ ऐसा पहना था, जिसपर हर किसी की निगाहें टिक गईं।
आमिर खान जब अर्पिता खान की ईद पार्टी में पहुंचे तो उन्होंने सलमान खान का लकी चार्म ब्रेसलेट पहना हुआ था। सोशल मीडिया पर आमिर का यह वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हर कोई हैरान था कि सलमान का लकी चार्म आमिर के हाथ में क्या कर रहा है। वीडियो में जब आमिर ने पैपराजी को पोज दिया तो उनके हाथ में सलमान खान का सिग्नेचर ब्रेसलेट देखा गया। जिसे उन्होंने फ्लॉन्ट भी किया।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1650009350424121344?ref_src=twsrc%5Etfw
सलमान खान के लकी चार्म नीले रंग के स्टॉन वाले ब्रेसलेट के बारे में हर कोई जानता है। पिछले कई सालों से एक्टर इस ब्रेसलेट के बिना कहीं नहीं जाते हैं। वे इसे अपना लकी चार्म मानते हैं। ये ब्रेसलेट सलमान खान को अपनी एक्टिंग के शुरुआती दौर में उनके पिता सलीम खान से उपहार में मिला था। तब से लेकर आज तक एक्टर ने इसे पहना हुआ है। ऐसे में आमिर के हाथ में ब्रेसलेट को देख हर कोई हैरान है।
यह भी पढ़े – ईद पर नहीं चला सलमान खान का जादू, ओपनिंग डे पर फुस्स हुई KKBKKJ, ‘भाई’ के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

दरअसल, इस बार जब सलमान खान ईद के मौके पर गैलेक्सी की बालकनी में आए तो इस दौरन उनके हाथ से उनका ये ब्रेसलेट गायब था। माना तो ये भी जाता है कि सलमान जिन्हें दिल से पसंद करते हैं, उन्हें गुड लक के तौर पर अपने जैसा सेम ब्रेसलेट भी गिफ्ट करते हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि सलमान खान ने आमिर खान को नया ब्रेसलेट गिफ्ट किया है।
https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1649765266195369985?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1649463095541248000?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि सलमान ने देर रात आमिर के साथ एक तस्वीर भी शेयर की और सभी को चांद मुबारक भी विश किया था। वहीं अब वीडियो में आमिर के हाथ में ब्रेसलेट को देखने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ये जोड़ी एक बार फिर से साथ नजर आ सकती है। सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि सलमान और आमिर किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आ सकते हैं।

Hindi News / Entertainment / सलमान खान का लकी ब्रेसलेट पहन ईद की पार्टी में पहुंचे आमिर खान, लोग बोले- अब तो फिल्म सुपरहिट

ट्रेंडिंग वीडियो