scriptशहनाज गिल के बाद BB 13 के इस कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, सलमान खान की ‘किक-2’ में मिली एंट्री! | Salman Khan get chance to bigg boss 13 contestant asim riaz in kick 2 after shehnaaz gill in kisi ka bhai kisi ki jaan | Patrika News
मनोरंजन

शहनाज गिल के बाद BB 13 के इस कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, सलमान खान की ‘किक-2’ में मिली एंट्री!

Salman Khan Kick 2 : सलमान खान ने कई नए चेहरों को बाॅलीवुड में लाॅन्च किया है। उनकी हालिया रिलीज फिल्म किसी का भाई किसी की जान में उन्होंने बिग बाॅस 13 फेम शहनाज गिल को मौका दिया। अब एक्टर इसी सीजन के रनरअप को अपनी अगली फिल्म ‘किक 2’ में मौका देंगे।

Apr 26, 2023 / 10:12 am

Jyoti Singh

salman_khan_get_chance_to_bigg_boss_13_contestant_asim_riaz_in_kick_2_after_shehnaaz_gill_in_kisi_ka_bhai_kisi_ki_jaan.png
बाॅलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की दरियादिली के बारे में हर कोई जानता है। फिल्म इंडस्ट्री में अब तक कईयों को वे अपनी फिल्मों में मौका दे चुके हैं। कई नए लोगों को लाॅन्च कर चुके हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) इसका एक सबूत है। इस फिल्म में सलमान ने शहनाज गिल को मौका दिया। उनके अलावा पलक तिवारी, राघव जुयाल जैसे कई चेहरे नजर आए। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है।
जाहिर है कि शहनाज गिल बिग बाॅस के 13वें सीजन में नजर आई थीं। यह सीजन काफी पाॅपुलर रहा था। जहां एक्ट्रेस ने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बाॅलीवुड डेब्यू किया है तो वहीं दूसरी ओर इसी सीजन के एक और कंटेस्टेंट को सलमान अपनी फिल्म में लेने का मन बना रहे हैं। ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि शो के रनरअप आसिम रियाज (Asim Riaz) हैं।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान इस सीजन के पहले रनरअप आसिम रियाज को अपनी फिल्म ‘किक-2’ में कास्ट कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान की सबसे सफल फिल्मों में से एक किक के सीक्वल में आसिम रियाज बेहद ही महत्वपूर्ण किरदार में नजर आ सकते हैं। हालांकि, आसिम रियाज की तरफ से इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं शेयर की गई है।
यह भी पढ़े – जहीर इकबाल को गुपचुप डेट कर रहीं सोनाक्षी सिन्हा, अर्पिता खान के ‘भाभी’ कहने पर खुली पोेल!

बता दें कि आसिम रियाज ‘बिग बाॅस 13’ के बाद से लगातार म्यूजिक वीडियो में नजर आ रहे हैं। ऐसी चर्चा है कि वे ‘बिग बाॅस 13’ में आईं पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना को डेट कर रहे हैं। शो में भी दोनों की कैमिस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। गौरतलब है कि सलमान खान अब तक कई नए चेहरों को बाॅलीवुड में पहचान दिलाई है। ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट प्रियंका चहर चौधरी और शिव ठाकरे भी जल्द सलमान खान संग काम करते हुए नजर आ सकते हैं।

Hindi News/ Entertainment / शहनाज गिल के बाद BB 13 के इस कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, सलमान खान की ‘किक-2’ में मिली एंट्री!

ट्रेंडिंग वीडियो