scriptसैफ अली खान ने शुरू की NTR 30 की शूटिंग, जूनियर एनटीआर संग सामने आई फोटो | Saif Ali Khan official join Jr NTR and janhvi kapoor movie NTR 30 start shoot picture viral from set | Patrika News
मनोरंजन

सैफ अली खान ने शुरू की NTR 30 की शूटिंग, जूनियर एनटीआर संग सामने आई फोटो

Saif Ali Khan in NTR 30 : सैफ अली खान आखिरी बार ऋतिक रोशन के साथ फिल्म विक्रम वेधा में नजर आए थे। अब खबर है कि वे साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर की फिल्म एनटीआर 30 का हिस्सा बन रहे हैं। सेट से उनकी तस्वीर भी सामने आ गई है।

Apr 18, 2023 / 01:07 pm

Jyoti Singh

saif_ali_khan_official_join_jr_ntr_and_janhvi_kapoor_movie_ntr_30_start_shoot_picture_viral_from_set.png
‘आरआरआर’ की सफलता के बाद साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) अपनी अगली फिल्म ‘NTR 30″ को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इस फिल्म में अब बाॅलीवुड सेलेब्स की एंट्री भी हो गई है। पहले एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एनटीआर की फिल्म में शामिल हुईं। अब आधिकारिक तौर पर एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने आज से फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी। फिल्म के सेट से जूनियर एनटीआर के साथ सैफ की तस्वीर सामने आई है।
हाल ही में एनटीआर आर्ट्स के ट्विटर अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। इन तस्वीरों में जूनियर एनटीआर के साथ सैफ अली खान भी नजर आ रहे हैं। जिससे यह साफ हो गया है कि फिल्म में सैफ की एंट्री भी हो गई है। कहा जा रहा है कि वे फिल्म में निगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे।
यह भी पढ़े – शहनाज गिल संग अफेयर की खबरों पर राघव जुयाल ने दी हिंट, बोले- ये सब चीजें लिंकअप है..

https://twitter.com/hashtag/SaifAliKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बीच में खबर ये भी आई थी कि ‘NTR 30’ में सैफ अली खान पहले निगेटिव किरदार निभाने के लिए तैयार नहीं थे। लेकिन अब उन्होंने इसके लिए हामी भर दी है। बता दें, इससे पहले संजय दत्त ने भी साउथ सिनेमा में कदम रखा और वो भी ‘केजीएफ 2’ में नेगेटिव रोल में नजर आए थे।
https://twitter.com/hashtag/NTR30?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि सैफ अली खान आखिरी बार ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया था। अब देखना दिलचस्प होगा कि साउथ सिनेमा में वो क्या ‘NTR 30’ से जगह बनाने में कामयाबी हासिल करेंगे। इसके अलावा सैफ फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर भी खबरों में बने हुए हैं। फिल्म में वो लंकेश के किरदार में नजर आएंगे।

Hindi News / Entertainment / सैफ अली खान ने शुरू की NTR 30 की शूटिंग, जूनियर एनटीआर संग सामने आई फोटो

ट्रेंडिंग वीडियो