scriptऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी ने की दुआ, फैंस बोल- पड़ गई कलेजे को ठंडक | Patrika News
मनोरंजन

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी ने की दुआ, फैंस बोल- पड़ गई कलेजे को ठंडक

आज सुबह क्रिकेटर ऋषभ पंत दुर्घटना का शिकार हो गए। उनकी कार का बुरी तरह एक्सीडेंट हुआ, जिस कारण वह काफी घायल हो गए। जिसके बाद ऋषभ को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं दूसरी तरफ उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी वायरल हो रही है। ऋषभ के फैंस इस पोस्ट के कारण उनको ट्रोल कर रहे हैं।

Dec 30, 2022 / 12:12 pm

Archana Keshri

Rishabh Pant Car Accident: Urvashi Rautela says “Praying” in her post, netizens ask Pad gayi kaleje ko thandak..??

Rishabh Pant Car Accident: Urvashi Rautela says “Praying” in her post, netizens ask Pad gayi kaleje ko thandak..??

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का भयानक एक्सीडेंट हो गया है। इस हादसे में ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दिल्ली से घर आते वक्त तेज रफ्तार में चल रही पंत की स्पोर्ट्स कार इस भयानक हादसे का शिकार हो गई। यह घटना शुक्रवार 30 दिसंबर को रूड़की में हुआ। घटना के बाद खिलाड़ी के मर्सिडीज में आग लग गई। फिलहाल पंत का देहरादून के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनके फैन्स उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। अब एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इसमें एक पोस्ट शेयर किया है। ऋषभ पंत की इस हालत के बाद उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जो कि काफी वायरल हो रही हैं।
उर्वशी और ऋषभ के बीच है विवाद
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत कई कारणों से हमेशा चर्चा में रहते हैं। इनके बीच का विवाद जगजाहिर है। दोनों के बीच हुए विवाद की बात सभी को इन दोनों के बीच इंस्टा वॉर से पता चल गई थी। ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की जानकारी मिलने के बाद उर्वशी रौतेला ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में दिए गए कैप्शन ने सबका ध्यान खींचा है। उर्वशी ने अपनी इस पोस्ट में एक तस्वीर शेयर की है। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “प्रेयिंग” यानी वह प्रार्थना कर रही हैं।

urvasi.jpg

उर्वशी पर भड़के ऋषभ पंत के फैंस

उर्वशी ने अपने इस पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिखा है, लेकिन कमेंट सेक्शन में सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस का ये पोस्ट ऋषभ के लिए ही हैं। इस पोस्ट को देखने के बाद ऋषभ पंत के फैंस भड़कते दिखाई दिए। उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने उर्वशी पर गुस्सा करते हुए लिख, “पड़ गई कलेजे को ठंडक।”

urvasi_comment.jpg

उर्वशी को फैंस ने लगाई फटकार

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “वहां ऋषभ का एक्सीडेंट हो गया तुम्हें उसेक पास जाना चाहिए, तो तुम यहां पोस्ट कर रही हो। एक यूजर ने लिखा कि वहां ऋषभ का एक्सीडेंट हो गया और तुम खुशियां मना रही हो, जो कि बहुत बुरी बात है। उर्वशी की शेयर की गई फोटो की बात करें तो उन्होंने अप्सरा जैसा लुक धारण किया है जिसमें वह व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने हैशटैग लव, उर्वशी रौतेला, यूआर1 भी लिखा है।

यह भी पढ़ें

लीक हुआ बिग बॉस 16 का ग्रांड फिनाले का वीडियो, उर्वशी रौतेला को देख- लोगों ने पूछा ये क्या कर रही है?

Hindi News/ Entertainment / ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी ने की दुआ, फैंस बोल- पड़ गई कलेजे को ठंडक

ट्रेंडिंग वीडियो