scriptअल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 में कैमियो करेंगे जूनियर एनटीआर! सेट पर दोनों को साथ देख खुशी से झूमे फैंस | Pushpa 2 Junior NTR visited Allu Arjun film Pushpa The Rule set and meet with him at Ramoji Film City Hyderabad pictures goes viral | Patrika News
मनोरंजन

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 में कैमियो करेंगे जूनियर एनटीआर! सेट पर दोनों को साथ देख खुशी से झूमे फैंस

Jr NTR Visit Pushpa 2 Set : पुष्पा 2 के सेट पर जूनियर एनटीआर की फोटो देख फैंस काफी खुश हो गए है। वायरल तस्वीर को लेकर अटकलें लगाई जा रही है कि पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के साथ जूनियर एनटीआर भी नजर आ सकते हैं। वे कैमियो कर सकते हैं।

Apr 27, 2023 / 07:55 pm

Jyoti Singh

pushpa_2_junior_ntr_visited_allu_arjun_film_pushpa_the_rule_set_and_meet_with_him_at_ramoji_film_city_hyderabad_pictures_goes_viral.png
साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) पिछले काफी समय से अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘पुष्पाः द रूल’ (Pushpa The Rule) को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। फैंस भी उनकी फिल्म से जुड़ी हर छोटी बड़ी अपडेट जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। इस बीच ‘पुष्पा 2’ को लेकर बड़ा बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। ऐसी चर्चा है कि अल्लू अर्जुन की फिल्म में आरआरआर फेम सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) कैमियो कर सकते हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ये कहना है फैंस का। फिल्म के सेट से दोनों की साथ में तस्वीर वायरल होने के बाद से चर्चा बटोर रही है।
बता दें कि अल्लू अर्जुन इन दिनों हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में अपनी फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इसी बीच उनसे मिलने जूनियर एनटीआर पहुंचे। ट्विटर पर एक्टर की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें एनटीआर ब्लू जींस और व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं। उनके आसपास काले कपड़ों में गार्ड्स भी दिखाई दे रहे हैं।
सोशल मीडिया पर जूनियर एनटीआर की तस्वीर ने आते ही तहलका मचा दिया। फोटो को शेयर करते हुए एक फैन ने कैप्शन में लिखा, ‘एक्टर पुष्पा 2 के सेट पर आए थे।’ जिसके बाद से ही फैंस कयास लगा रहे हैं कि ‘पुष्पा 2’ में अल्लू अर्जुन के साथ जूनियर एनटीआर भी नजर आ सकते हैं। फिल्म में आरआरआर एक्टर का कैमियो भी हो सकता है।
यह भी पढ़े – KKBKKJ की रिलीज के बाद सलमान खान को इस कारण हुई टेंशन, फैंस से बोले दुआ करो.. दुआओं में हैं बड़ा दम

https://twitter.com/tarak9999?ref_src=twsrc%5Etfw
वैसे आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर ‘पुष्पा 2’ के सेट पर अल्लू अर्जुन और डायरेक्टर सुकुमार से मिलने पहुंचे थे। हालांकि वे फिल्म में कैमियो करेंगे या नहीं इस पर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं फिल्म की बात करें तो ‘पुष्पा 2’ में अल्लू अर्जुन के अलावा एक बार फिर रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। इसका पहला पार्ट ‘पुष्पाः द राइज’ सुपरहिट रहा था। जिसके बाद से ही फैंस को दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है।

Hindi News / Entertainment / अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 में कैमियो करेंगे जूनियर एनटीआर! सेट पर दोनों को साथ देख खुशी से झूमे फैंस

ट्रेंडिंग वीडियो