scriptप्रियंका चौधरी होंगी बिग बॉस 16 की फिक्स्ड विनर? फिनाले से पहले मेकर्स की खुली पोल | Priyanka Chahar Choudhary fixed winner of Bigg Boss 16 shiv thakare mc stan parts of top 3 says reports | Patrika News
मनोरंजन

प्रियंका चौधरी होंगी बिग बॉस 16 की फिक्स्ड विनर? फिनाले से पहले मेकर्स की खुली पोल

Bigg Boss 16 winner : बिग बॉस 16 अपने फिनाले के करीब है। शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ गए हैं। इस लिस्ट में प्रियंका चहर चौधरी का नाम भी शामिल है। ऐसे में सोशल मीडिया पर कई दावे किए जा रहे हैं कि शो की विनर प्रियंका ही होने वाली हैं।

Feb 09, 2023 / 11:49 am

Jyoti Singh

priyanka_chahar_choudhary_fixed_winner_of_bigg_boss_16_shiv_thakare_mc_stan_parts_of_top_3_says_reports.jpg
टीवी का बिगेस्ट रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) अब कुछ ही दिनों का मेहमान बचा है। जल्द ही शो अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। जिसके लिए उसने टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को ढूंढ निकाला है। इन टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में प्रियंका चहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट के नाम शामिल हैं। अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए फैंस ने भर-भरकर वोटिंग करना शुरू कर दिया है। असली विनर कौन होगा इसका पता 12 फरवरी को ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 16 Grand Finale) पर ही पता चलेगा। लेकिन सोशल मीडिया पर कई दावे किए जा रहे हैं कि प्रियंका को ‘बिग बॉस 16’ का विनर बनाए जाने की पूरी तैयारी चल रही है।


बिग बॉस के मेकर्स ने फिनाले से पहले ही विनर के नाम पर मुहर लगा दी है। कोशिश है कि प्रियंका ही शो की ट्रॉफी (Bigg Boss 16 winner) को अपने नाम करें। ऐसा हम नहीं बल्कि ट्विटर पर यूजर्स के रिएक्शन और कुछ लोगों के दावे कह रहे हैं।एक ट्वीट में दावा किया गया है कि कलर्स चैनल की पीआर टीम की तरफ से रिक्वेस्ट आई है कि जो भी चैनल के लीड चेहरे या एक्टर्स हैं, वो सभी प्रियंका को जिताने के लिए ज्यादा से ज्यादा वोट अपील करेंगे। यह दावा साबित हो चुका है।
इस बीच कई टीवी स्टार्स भी दावा कर रहे हैं कि बिग बॉस की ट्रॉफी इस साल प्रियंका चौधरी को ही मिलेगी। अर्जुन बिजलानी से लेकर सरगुन मेहता, गौतम गुलाटी और रवि दुबे तक कई और स्टार्स जो कलर्स चैनल के साथ काम कर चुके हैं, वो अब प्रियंका को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। हैरानी की बात है कि कुछ हफ्ते पहले तक अर्जुन बिजलानी ने शिव ठाकरे को ‘बिग बॉस 16’ के लिए सबसे ज्यादा डिजर्विंग बताया था। अर्जुन बिजलानी ने कहा था कि उनके लिए शिव ठाकरे ‘बिग बॉस 16’ जीत चुके हैं।

यह भी पढ़े – गदर 2 में तारा सिंह से टक्कर लेगा ये एक्टर, खतरनाक विलेन बनकर मचाएगा तहलका

लेकिन अब अर्जुन बिजलानी ने ट्वीट किया है कि प्रियंका चाहर चौधरी ट्रॉफी घर लेकर आ रही हैं। ‘घर’ का मतलब समझे? घर यानी कलर्स का चेहरा। दरअसल प्रियंका ने इस चैनल के शो ‘उडारियां’ में काम किया। इसी शो से प्रियंका को स्टारडम मिला। सरगुन मेहता और रवि दुबे भी इस शो से जुड़े हुए हैं। वहीं अर्जुन, कलर्स के कई शोज में काम कर चुके हैं।
वहीं शिव ठाकरे टॉप 3 में मजबूती से खड़े हैं और फिनाले की इस दौड़ में दूसरे कंटेस्टेंट बन गए हैं। जबकि एमसी स्टेन ने इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर जगह बनाई है। उन्होंने अर्चना गौतम और शालीन भनोट को पछाड़ कर अपने लिए नंबर तीन की पोजिशन हासिल की है। दरअसल, एमसी स्टैन की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि उनका यहां पहुंचना कोई आश्चर्य नहीं है।

यह भी पढ़े – आदिल के जेल जाने के बाद राखी सावंत ने दिया बयान, बोलीं- उसने मुझे चीट किया अब लूंगी तलाक

Hindi News / Entertainment / प्रियंका चौधरी होंगी बिग बॉस 16 की फिक्स्ड विनर? फिनाले से पहले मेकर्स की खुली पोल

ट्रेंडिंग वीडियो