scriptप्रभास की ‘सलार’ ने रिलीज से पहले ही तोड़ दिया RRR का रिकॉर्ड, करोड़ों में बिके विदेशी राइट्स | Prabhas upcoming movie Salaar highest overseas rights sold at rs 90 crore break record of oscar winning RRR before released | Patrika News
मनोरंजन

प्रभास की ‘सलार’ ने रिलीज से पहले ही तोड़ दिया RRR का रिकॉर्ड, करोड़ों में बिके विदेशी राइट्स

Prabhas Salaar Highest Overseas Rights : बाहुबली फेम प्रभास की मच अवेटेड फिल्म ‘सलार’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस बीच खबर है कि सलार ने रिलीज से पहले ही कमाल कर दिया है। बता दें कि ये 28 सितंबर 2023 को दुनिया भर में बड़े पैमाने पर रिलीज की जाएगी।

Apr 02, 2023 / 03:31 pm

Jyoti Singh

prabhas_upcoming_movie_salaar_highest_overseas_rights_sold_at_rs_90_crore_break_record_of_oscar_winning_rrr_before_released.png
साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) तगड़ी फैन फाॅलोइंग रखते हैं। इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसके अलावा फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सलार’ (Salaar) की रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार है। प्रभास की मच अवेटेड फिल्म सलार एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Hasan) दिखाई देंगी। इस बीच फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दावा किया गया है कि फिल्म ‘सलार’ ने रिलीज से पहले ही ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को कड़ा मुकाबला दिया है।
रिपोर्ट के मुताबिक, होम्बले फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘सलार’ (Salaar Release Date) के फाॅरेन राइट्स को भारी भरकम रकम में बेचा गया है, जो कि एसएस राजामौली की ऑस्कर विनिंग फिल्म ‘आरआरआर’ के बराबर है। बता दें कि प्रभास की फिल्म ‘सलार’ का निर्माण विजय किरागंदूर कर रहे हैं। जबकि ‘केजीएफ’ फेम के प्रशांत नील इसका निर्देशन कर रहे हैं।

जाहिर है कि प्रभास की फिल्म का उनके फैंस को भी बेसब्री से इंतजार रहता है। उनकी फिल्म ‘बाहुबली’ जबरदस्त ब्लाॅकबस्टर साबित हुई थी। वहीं अब ‘सलार’ में एक बार फिर तेलगु स्टार एक्शन मोड में दिखाई देंगे। बता दें कि सलार अपने निर्माण के अंतिम चरण में है और इसके ये 28 सितंबर, 2023 को दुनिया भर में बड़े पैमाने पर रिलीज की जाएगी।
यह भी पढ़े – ‘नाटू नाटू’ पर आलिया-रश्मिका की जुगलबंदी ने स्टेज पर लगाई आग, झूमे जो पठान पर दिखा शाहरुख का जलवा

ऐसे में अपनी हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म ‘सलार’ के लिए प्रभास और प्रशांत नील भी पूरी तरह से तैयार हैं। देश भर में बड़ी संख्या में इस आगामी रिलीज को लेकर प्रशंसकों में भारी उत्साह है। इस बीच, नई चर्चा के अनुसार, ‘सालार’ के विदेशी अधिकार 90.100 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं। इतने बड़े आंकड़ों के साथ अब प्रभास टॉलीवुड फिल्मों की सूची में सबसे अधिक विदेशी अधिकार सौदे के साथ टॉप पर आ गए हैं।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास की ‘बाहुबली 2’ इस लिस्ट में पहले 70 करोड़ रुपये के साथ सबसे ऊपर थी। जबकि एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ 68 करोड़ रुपये के साथ दूसरे स्थान पर बनी हुई थी। इसके बाद प्रभास की ‘साहो’ 42 करोड़ रुपये के साथ तीसरे स्थान पर और ‘राधे श्याम’ 25 करोड़ रुपये के साथ चौथे स्थान पर थी। लेकिन उनकी फिल्म ‘सलार’ ने रिलीज से पहले सभी को पीछे छोड़ दिया है।

Hindi News / Entertainment / प्रभास की ‘सलार’ ने रिलीज से पहले ही तोड़ दिया RRR का रिकॉर्ड, करोड़ों में बिके विदेशी राइट्स

ट्रेंडिंग वीडियो