scriptपोन्नियिन सेल्वन में नंदिनी के लिए ऐश्वर्या राय नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थी मेकर्स की पहली पसंद | Ponniyin Selvan 2 not Aishwarya Rai Bachchan but Anushka Shetty was first choice for the role of Nandini in Maniratnam film | Patrika News
मनोरंजन

पोन्नियिन सेल्वन में नंदिनी के लिए ऐश्वर्या राय नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थी मेकर्स की पहली पसंद

Aishwarya Rai Bachchan : सुपरस्टार चयान विक्रम और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस बीच फिल्म को लेकर एक दिलचस्प बात सामने आई है। दरअसल, इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या पहलली पसंद नहीं थीं। मेकर्स ने नंदिनी के रोल के लिए दूसरी एक्ट्रेस को अप्रोच किया था।

Apr 28, 2023 / 10:12 am

Jyoti Singh

ponniyin_selvan_2_not_aishwarya_rai_bachchan_but_anushka_shetty_was_first_choice_for_the_role_of_nandini_in_maniratnam_film.jpg
साउथ के मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम की मच अवेटेड फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ (Ponniyin Selvan 2) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। तमिल सुपरस्टार चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, तृषा कृष्णन और जयराम रवि स्टारर इस फिल्म को लेकर पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर बज बना हुआ था। जाहिर है कि फिल्म का पहला पार्ट काफी हिट रहा था। जिसके बाद से फैंस को इसके अगले पार्ट का इंतजार था। आज पीएस 2 फिल्म रिलीज हो गई है। इस बीच फिल्म को लकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है।
बता दें कि ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) लीड रोल निभा रही हैं। फिल्म में वे नंदिनी के रोल में हैं और फिल्म की कहानी नंदिनी के छल के इर्द गिर्द घूमती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पहले इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या पहली पसंद नहीं थीं। फिल्म के डायरेक्टर मणिरत्नम ने नंदिनी के रोल के लिए किसी और को पसंद कर रखा था।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय बच्चन से पहले निर्माताओं ने नंदिनी के किरदार के लिए टॉलीवुड स्टार अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) को अप्रोच किया था। जाहिर है कि अनुष्का ने फिल्म बाहुबली में देवसेना का रोल प्ले कर सबके दिलों पर छाप छोड़ दी थी। जिसके बाद उनसे मेकर्स भी काफी इम्प्रेस थे। इसलिए नंदिनी के किरदार के लिए पहले उन्हें अप्रोच किया गया था। लेकिन अनुष्का शेट्टी ने ये ऑफर ठुकरा दिया था।
यह भी पढ़े – अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 में कैमियो करेंगे जूनियर एनटीआर! सेट पर दोनों को साथ देख खुशी से झूमे फैंस

https://twitter.com/hashtag/PonniyinSelvan2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, अनुष्का शेट्टी ने पोन्नियिन सेल्वन का ऑफर सिर्फ इस वजह से ठुकरा दिया था कि इस फिल्म के एक मेन क्रू मेंबर पर मीटू के आरोप लगे थे। फिल्म के गानों के लेखक वैरामुथू पर साउथ इंडस्ट्री में कई फीमेल आर्टिस्ट्स ने मीटू के आरोप लगाए थे। इस वजह से अदाकारा मीटू आरोपी संग काम करने को लेकर कंफर्टेबल नहीं थीं। वहीं कुछ रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए मोटी रकम मांगी थी। जिसकी वजह से मेकर्स उन्हें इस फिल्म का हिस्सा नहीं बना सके।

Hindi News / Entertainment / पोन्नियिन सेल्वन में नंदिनी के लिए ऐश्वर्या राय नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थी मेकर्स की पहली पसंद

ट्रेंडिंग वीडियो