scriptऐश्वर्या राय की पोन्नियिन सेल्वन 2 ने एंडवांस बुकिंग में मचाया तहलका, रिलीज से पहले ही कमा लिए करोड़ों | Ponniyin Selvan 2 Advance Booking Aishwarya Rai Bachcahn Chiyan Vikram starrer film release in imax on 28th April | Patrika News
मनोरंजन

ऐश्वर्या राय की पोन्नियिन सेल्वन 2 ने एंडवांस बुकिंग में मचाया तहलका, रिलीज से पहले ही कमा लिए करोड़ों

Ponniyin Selvan 2 Advance Booking : चियान विक्रम और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 इसी महीने 28 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म को आईमैक्स में रिलीज किया जाएगा। पीएस 2 ने एंडवांस बुकिंग में ही करोड़ों की कमाई कर डाली है।

Apr 26, 2023 / 01:54 pm

Jyoti Singh

ponniyin_selvan_2_advance_booking_aishwarya_rai_bachcahn_chiyan_vikram_starrer_film_release_in_imax_on_28th_april.png
साउथ के मशहूर निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन का दूसरा पार्ट ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ (Ponniyin Selvan 2 ) रिलीज होने के लिए तैयार है। चियान विक्रम (Chiyan Vikram) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) स्टारर फिल्म चोला साम्राज्य की कहानी को दर्शाती है। इसका पहला पार्ट साल 2022 में रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। पीएस 1 ने दुनियाभर में 500 करोड़ से भी ज्यादा कमाई कर इस बात को साबित किया कि अगर कंटेंट अच्छा हो तो फिल्म हर जगह पसंद की जाएगी।
पोन्नियिन सेल्वन की शानदार सफलता के बाद मेकर्स इसका अगला पार्ट ला रहे हैं। हाल ही में ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ के लिए एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एडवांस बुकिंग में ही पीएस 2 ने झंडे गाढ़ दिए हैं। फिल्म ने एक से दो करोड़ की कमाई कर ली है। 50 हजार के करीब टिकट्स बुक किए गए हैं।
पोन्नियिन सेल्वन 2 के मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारियां शेयर की हैं। यह मूवी आईमैक्स में रिलीज की जाएगी। वहीं इस बार फिल्म में दक्षिण के चोल राजवंश में सत्ता संघर्ष और बदले की कहानी को दिखाया गया है। हम दिल दे चुके सनम के बाद ऐश्वर्या राय एक बार फिर नंदिनी के रूप में नजर आएंगी। वह इस फिल्म का मुख्य किरदार हैं।
यह भी पढ़े – PS 2 में नंदिनी के रोल पर ऐश्वर्या राय को याद आई सलमान खान की ‘हम दिल दे चुके सनम’, कही ये बात

https://twitter.com/hashtag/PS2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके अलावा फिल्म में चियान विक्रम और तृषा कृष्णन भी मेन रोल में दिखाई देंगी। जिनके बिना चोला साम्राज्य की कहानी अधूरी है। 500 करोड़ के बजट में बनी पीएस 2 की स्टोरी दो हिस्सों में दिखाई जाएगी, जिसका पहला पार्ट 30 सितंबर, 2022 को रिलीज हुआ था। यह फिल्म इसी महीने 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Hindi News/ Entertainment / ऐश्वर्या राय की पोन्नियिन सेल्वन 2 ने एंडवांस बुकिंग में मचाया तहलका, रिलीज से पहले ही कमा लिए करोड़ों

ट्रेंडिंग वीडियो