scriptपठान का 15वें दिन भी बॉक्स आफिस पर जलवा कायम, ताबड़तोड़ कमाई कर रही शाहरुख खान की फिल्म | Pathaan Box Office Collection Shahrukh Khan Deepika Padukone film 15th day much more crore earned | Patrika News
मनोरंजन

पठान का 15वें दिन भी बॉक्स आफिस पर जलवा कायम, ताबड़तोड़ कमाई कर रही शाहरुख खान की फिल्म

Pathaan Box office Collection Day 15 : चार साल के लंबे ब्रेक के बाद शाहरुख खान ने पठान से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की। जिसके बाद से ही उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हर दिन नए रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है। जिस तरह से फिल्म की कमाई जारी है, उम्मीद की जा रही कि पठान जल्द 500 करोड़ के क्लब में धांसू एंट्री लेगी।

Feb 09, 2023 / 10:21 am

Jyoti Singh

pathaan_box_office_collection_shahrukh_khan_deepika_padukone_film_15th_day_much_more_crore_earned.jpg
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की कमबैक फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की रिलीज को आज 15 दिन पूरे हो चुके हैं। इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से अपनी पकड़ बनाए हुए है। हर दिन धुआंधार कमाई कर रही पठान बॉलीवुड इंडस्ट्री की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। फिल्म ने रिलीज होते ह इतिहास रच दिया था। जिसके बाद कभी चीता की चाल तो कभी कछुआ चाल से चलते हुए फिल्म ने सलमान खान, आमिर खान की फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया। साथ ही कई और बड़ी फिल्मों को धूल चटा दी है। तो आइए जानते हैं ‘पठान’ ने रिलीज के 15वें दिन कितने करोड़ रुपये कमाए हैं।


https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पठान के 15वें दिन के कलेक्शन के शुरूआती आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने 15वें दिन यानी दूसरे बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर 7.05 करोड़ का बिजनेस किया है। जबकि सोमवार को फिल्म की कमाई 8.55 करोड़ हुई थी। इसके साथ फिल्म भारत में 453.25 करोड़ के बड़े आंकड़े को भी पार कर गई है, जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म ने 879 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। इन कमाई को देखने के बाद यही उम्मीद की जा रही है कि शाहरुख खान की फिल्म जल्द ही 500 करोड़ के क्लब में धांसू एंट्री लेगी।

यह भी पढ़े – दुनियाभर में धूम मचा रही पठान, साउथ की इन फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी में किंग खान
जाहिर है कि पठान ने रिलीज के पहले दिन ही रिकॉर्ड तोड़ 55 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया था। जिसके बाद से ही कमाई का सिलसिला लगातार जारी है। तीसरे वीकेंड में भी ‘पठान’ के अच्छी कमाई करने की उम्मीद है। गर ऐसा ही चलता रहा तो फिल्म जल्द ही ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। अगर ऐसा होता है तो शाहरुख असल मायने में बॉक्स ऑफिस के किंग बन जाएंगे। गौरतलब है कि प्रभास की बाहुबली 2 के नाम हिंदी भाषा में सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड दर्ज है।


दरअसल, बाहुबली 2 रिलीज होने के बाद हिंदी भाषा में बॉक्स ऑफिस पर 510 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं ‘पठान’ (Pathaan) की धुंधाधार कमाई की रफ्तार को देखकर इसके जल्द 500 करोड़ के जादुई आंकड़े को पार करने की भी उम्मीद है। बता दें कि ‘पठान’ में शाहरुख खान के अलावा, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया ने अहम रोल प्ले किए हैं। वहीं शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो पठान के बाद उनकी फिल्म जवान और डंकी रिलीज होगी। इन दोनों ही फिल्मों में दोबारा शाहरुख का एक्शन वाला अवतार देखने को मिलेगा।

Hindi News/ Entertainment / पठान का 15वें दिन भी बॉक्स आफिस पर जलवा कायम, ताबड़तोड़ कमाई कर रही शाहरुख खान की फिल्म

ट्रेंडिंग वीडियो