script‘सेक्रेड गेम्स’ फेम एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे की शाहरुख खान ने की थी मदद, फिर भी आज तक किंग खान से नहीं कर पाईं मुलाकात | Marathi Actress Rajshri Deshpande Revealed How Shahrukh Khan Helped Marathwada Region In Mahahrashtra During Lockdown | Patrika News
मनोरंजन

‘सेक्रेड गेम्स’ फेम एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे की शाहरुख खान ने की थी मदद, फिर भी आज तक किंग खान से नहीं कर पाईं मुलाकात

इन दिनों फिल्म ‘पठान’ को लेकर शाहरुख खान काफी चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ की एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे ने उनसे जुड़ी एक कहानी बताते हुए उनसे मुलाकात करने की इच्छा जताई है। बता दें, शाहरुख खान फिल्मों के अलावा लोगों की मदद करने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने राजश्री देशपांडे की भी मदद की है। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है।

Feb 05, 2023 / 02:41 pm

Archana Keshri

Marathi Actress Rajshri Deshpande Revealed How Shahrukh Khan Helped Marathwada Region In Mahahrashtra During Lockdown

Marathi Actress Rajshri Deshpande Revealed How Shahrukh Khan Helped Marathwada Region In Mahahrashtra During Lockdown

‘ट्रायल बाय फायर’ नाम की एक वेबसीरीज हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। वेब सीरीज 1997 में दक्षिण दिल्ली के ‘उपहार’ थिएटर में लगी भीषण आग पर आधारित है। इसमें अभय देओल और मराठमोली एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। राजश्री पहले ही अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। राजश्री सोशल मीडिया पर जितनी एक्टिव रहती हैं उतनी ही सामाजिक कार्यों में भी शामिल रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के साथ काम करने की इच्छा जताई।

राजश्री ने बताया शाहरुख खान ने की थी मदद


राजश्री ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘कोविड के दौरान शाहरुख खान ने अपनी मीर फाउंडेशन टीम के साथ मराठवाड़ा, केरल और छत्तीसगढ़ की मदद करने में मेरी मदद की थी। और आज, फिल्म कंपेनियन ने जनवरी के बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए हमें चुना है! मुझे नहीं पता कि मैं किंग खान से कब मिलूंगी, लेकिन मैं हमेशा उसके साथ काम करने का सपना देखती हूं!”

rajshri.jpg

सामाजिक कार्यों में बढ़चढ़कर हिस्सा लेती हैं राजश्री


बता दें, राजश्री ने ‘तलाश’, ‘सेक्सी दुर्गा’, ‘चोक्ड’, ‘एंग्री इंडियन गॉडेस’ जैसी अलग-अलग टॉपिक पर आधारित फिल्मों में काम किया है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान विभिन्न विषयों पर टिप्पणी की है और सामाजिक कार्यों के बारे में भी बात की है, उन्होंने महिलाओं के मुद्दों के लिए काम किया है।

‘सेक्रेड गेम्स’ को लेकर चर्चा में आईं थी राजश्री


औरंगाबाद की रहने वाली राजश्री बचपन से ही रंगमंच की ओर आकर्षित थीं। उन्होंने अपनी शिक्षा पुणे से पूरी की। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत नाटकों से की थी। उन्होंने वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में काम किया था जो नेटफ्लिक्स पर हिट रही थी। इस वेब सीरीज में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए थे। उनके बोल्ड सीन के चर्चे थे। वहीं इन दिनों राजश्री देशपांडे अपनी वेब सीरीज ट्रायल बाय फायर को लेकर सुर्खियों हैं।

यह भी पढ़ें

लड़की ने वैलेंटाइन डेट पर जाने के लिए शाहरुख खान को दिया प्रपोजल, किंग खान ने कहा- ‘मैं डेट पर जाने के लिए…’

Hindi News / Entertainment / ‘सेक्रेड गेम्स’ फेम एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे की शाहरुख खान ने की थी मदद, फिर भी आज तक किंग खान से नहीं कर पाईं मुलाकात

ट्रेंडिंग वीडियो