scriptसलमान खान के 6 पैक एब्स हैं VFX का कमाल? ट्रेलर लाॅन्च में एक्टर ने शर्ट खोलकर दिखाई असलियत | Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer launch Salman Khan open his shirt and show six pack abs | Patrika News
मनोरंजन

सलमान खान के 6 पैक एब्स हैं VFX का कमाल? ट्रेलर लाॅन्च में एक्टर ने शर्ट खोलकर दिखाई असलियत

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer : किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसे देखकर सलामन खान के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। इस बीच कुछ लोगों ने ट्रेलर में दिखाए गए सलमान के 6 पैक एब्स को वीएफएक्स का कमाल बताया। लेकिन ट्रेलर लाॅन्च इवेंट में खुद सलमान ने इस बात की सच्चाई का उजागर कर दिया है।

Apr 11, 2023 / 09:23 am

Jyoti Singh

kisi_ka_bhai_kisi_ki_jaan_trailer_launch_salman_khan_open_his_shirt_and_show_six_pack_abs.png
बाॅलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का धमाकेदार ट्रेलर सोमवार की शाम को रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर के आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर भाईजान के फैंस अपनी खुशी जाहिर करते नहीं थक रहे। ट्रेलर में सलमान प्यार के लिए जंग करते दिखाई दिए हैं। जिसे देख एक्टर के एक्शन से लेकर सिक्स पैक एब्स तक की खूब तारीफ हो रही है। इस बीच कई लोगों ने उनके एब्स का खूब मजाक भी उड़ाया। दावा किया गया था कि इन्हें VFX के जरिए बनाया गया है। ऐसे में एक्टर ने ट्रेलर लाॅन्च इवेंट में ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी।
ट्रेलर लाॅन्च इवेंट में सलमान खान ने स्टेज पर अपनी शर्ट के बटन खोलने शुरू किए जिसे देख वहां मौजूद फैन्स ने सीटियां और तालियां बजानी शुरू कर दीं। जिसके बाद खुद सलमान कहते है कि ‘सबको लगता है कि फिल्म में वीएफएक्स का कमाल है, लेकिन ये असली है। अभी चार है फिर चार से छह होंगे।’ सलमान की यह बात सुन सभी जोर-जोर से तालियां बजाते हैं।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1645633103380230144?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि हाल ही सलमान ने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट के साथ बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर की थीं। उन्हें देखकर भी कुछ लोगों को कहना था कि ये फोटोशॉप्ड हैं। लेकिन इस बार सलमान ने सरेआम शर्टलेस होकर लोगों का मुंह बंद कर दिया। सलमान को शर्ट खोलता देख एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी हैरान रह जाती है। जैसे ही एक्टर जैसी अपने एब्स फ्लॉट करते हैं पूजा ताली बजाती हैं।
https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इवेंट के दौरान सलमान खान ने मीडिया से खूब सारी बातचीत की। साथ ही उनके कई सवालों के जवाब भी दिए। जाहिर है कि उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ इस साल की म अवेटेड फिल्मों में से एक है। ये फिल्म 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमे शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, जगपति बाबू, वेंकटेश दग्गुबाती, बॉक्सर विजेंद्र सिंह, भूमिका चावला समेत अन्य नामी हस्ती नजर आएगी।
https://youtu.be/bsi8_9EoYyg

Hindi News / Entertainment / सलमान खान के 6 पैक एब्स हैं VFX का कमाल? ट्रेलर लाॅन्च में एक्टर ने शर्ट खोलकर दिखाई असलियत

ट्रेंडिंग वीडियो