scriptईद पर नहीं चला सलमान खान का जादू, ओपनिंग डे पर फुस्स हुई KKBKKJ, ‘भाई’ के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड | Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan box office collection Salman Khan Pooja Hegde film earned 15.81 crore opening day not break previous released films on eid | Patrika News
मनोरंजन

ईद पर नहीं चला सलमान खान का जादू, ओपनिंग डे पर फुस्स हुई KKBKKJ, ‘भाई’ के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Opening Day Collection : पिछले 12 साल से ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्में रिलीज हो रही हैं। उनकी लेटेस्ट फिल्म किसी का भाई किसी की जान शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। लेकिन ईद पर रिलीज सलमान की सभी फिल्मों के मुकाबले KKBKKJ सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म रही है।

Apr 22, 2023 / 04:18 pm

Jyoti Singh

kisi_ka_bhai_kisi_ki_jaan_box_office_collection_salman_khan_pooja_hegde_film_earned_1581_crore_opening_day_not_break_previous_released_films_on_eid.png
बाॅलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ईद के मौके पर शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। लंबी स्टारकास्ट वाली फैमिली बेस्ड इस फिल्म से जितनी उम्मीदें थी वैसा होते दिख नहीं रहा है। करने वाले सलमान खान इस बार चूक गए हैं। ‘किसी का भाई किसी की जान’ के पहले दिन के आकड़े सामने आ गए हैं, जिसके मुताबिक फिल्म को ओपनिंग डे पर ग्रैंड ओपनिंग नहीं मिली है। आलम ये रहा कि 12 सालों के इतिहास में ईद पर रिलीज सभी फिल्मों के मुकाबले KKBKKJ सलमान के करियर की सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।
ओपनिंग डे पर हुई कुल इतनी कमाई

जाहिर है कि सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 21 अप्रैल को जब फिल्म रिलीज हुई तो उम्मीद थी कि ये फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर सकती है। लेकिन ऐसा होते दिखा नहीं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ओपनिंग डे पर कुल 15.81 करोड़ की कमाई कर पाई है।
https://twitter.com/hashtag/KisiKaBhaiKisiKiJaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
12 साल में दर्ज हुआ ऐसा रिकाॅर्ड

इस तरह से सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ को छोड़ दिया जाए तो एक्टर के बीते 12 साल के करियर के दौरान ईद पर सबसे कम कमाई ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रही है। फिल्म ने भले ही पहले दिन अच्छी शुरुआत की हो लेकिन सलमान खान की टॉप-10 ओपनिंग फिल्मों में भी यह फिल्म साबित नहीं हो पाई है।
यह भी पढ़े – अक्षय तृतीया पर आदिपुरुष का मोशन पोस्टर जारी, धनुष पर प्रत्यंचा चढ़ाए दमदार लुक में दिखे प्रभास

https://twitter.com/hashtag/Xclusiv?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इन फिल्मों ने की थी शानदार कमाई

बात की जाए सलमान खान की ईद पर रिलीज हुईं फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में तो ओपनिंग डे पर साल 2011 में रिलीज हुईं भाईजान की फिल्म ‘बॉडीगॉर्ड’ ने 21.60 करोड़, ‘एक था टाइगर’ ने 32.93, ‘किक’ ने 26.40, ‘बजरंगी भाईजान’ ने 27.25, ‘सुल्तान’ ने 36.54, ‘ट्यूबलाइट’ ने 21.15, ‘रेस 3’ ने 29.17 और ‘भारत’ ने 42.30 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Hindi News / Entertainment / ईद पर नहीं चला सलमान खान का जादू, ओपनिंग डे पर फुस्स हुई KKBKKJ, ‘भाई’ के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

ट्रेंडिंग वीडियो