scriptअर्पिता खान की ईद पार्टी में कंगना रनौत को देख हैरान हुए लोग, बोले- जिन्हें आप रोज कोसती है… | Kangana Ranaut attended Salman khan sister Arpita Khan Eid party People were shocked to see her | Patrika News
मनोरंजन

अर्पिता खान की ईद पार्टी में कंगना रनौत को देख हैरान हुए लोग, बोले- जिन्हें आप रोज कोसती है…

Kangana Ranaut : ईद की शाम सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर पार्टी का आयोजन हुआ जिसमें बाॅलीवुड के कई सेलेब्स ने शिरकत की। हालांकि लोग तब हैरान रह गए जब इस पार्टी में क्वीन कंगना रनौत पहुंची।

Apr 23, 2023 / 10:21 am

Jyoti Singh

kangana_ranaut_attended_salman_khan_sister_arpita_khan_eid_party_people_were_shocked_to_see_her.jpg
बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) ने पति आयुष शर्मा के साथ शनिवार को अपने घर ईद (Eid) की पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शिरकत करने पहुंचे। एक ओर पार्टी में जहां सलमान खान की पूरी फैमिली एक फ्रेम में नजर आई तो वहीं दूसरी ओर क्रिकेटर एमएस धोनी भी अपनी फैमिली के साथ पहुंचे। लेकिन पार्टी के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया।
दरअसल, अर्पिता खान की ईद की पार्टी में कई बड़े और पाॅपुलर चेहरों ने शिरकत की। इनमें फिल्म इंडस्ट्री से टीवी तक कई स्टार्स शामिल हुए। इस बीच जब रेड कार्पेट पर बाॅलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पहुंची तो उन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया। किसी को भी अंदाजा नहीं था कि पार्टी में कंगना भी पहुंचेंगी जो अक्सर सेलेब्स पर निशाना साधती रहती हैं।
यह भी पढ़े – देवोलीना भट्टाचार्जी से हिना खान तक, ईद पर सजी-धजी दिखीं टीवी की ये हसीनाएं

कंगना रनौत के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस मस्टर्ड कलर के अनारकली सूट में दिखाई दीं जिसके साथ उन्होंने हैवी वर्क वाला दुपट्टा लिया था। विंटेज हेयर डू के साथ कंगना बला की खूबसूरत लग रहीं थीं। रेड कार्पेट पर जब वो पहुंची तो हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया। हालांकि उनके फैंस भी उन्हें अर्पिता खान की पार्टी में देखकर शाॅक्ड रह गए।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1649998237984768000?ref_src=twsrc%5Etfw
वैसे आपको याद दिला दें कि कंगना रनोट को पिछले साल भी अर्पिता की ईद पार्टी में देखा गया था। तब भी लोग ऐसे ही चौंके थे। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने कंगना को उनका ही पुराना बयान याद दिलाया, जिसमें कंगना ने सलमान खान पर निशाना साधा था। एक कमेंट में लिखा था, ‘हर दिन खान्स के बारे में उल्टा बोलती हैं, अब कैसे पार्टी में गई।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जिन्हें आप रोज कोसती है, उनकी ही ईद पार्टी में शामिल होने आ गई।’
कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने ये कहते हुए कंगना की बचाव किया कि वो हमेशा ही सलमान खान को सपोर्ट करती हैं। तो वहीं कुछ ने याद दिलाया कि कंगना पिछले साल भी ईद पार्टी में शामिल हुई थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना की कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। जिसमें ‘तेजस’, ‘इमरजेंसी’ और ‘चंद्रमुखी 2’ शामिल है।

Hindi News / Entertainment / अर्पिता खान की ईद पार्टी में कंगना रनौत को देख हैरान हुए लोग, बोले- जिन्हें आप रोज कोसती है…

ट्रेंडिंग वीडियो