scriptमाइकल जैक्सन के भाई का निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम, गाड़ी चलाते समय आया हार्ट अटैक | Singer Michael jackson brother tito jackson passes away due to heart attack | Patrika News
हॉलीवुड

माइकल जैक्सन के भाई का निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम, गाड़ी चलाते समय आया हार्ट अटैक

Tito Jackson Death: दिवंगत पॉप सिंगर माइकल जैक्सन के भाई टीटो जैक्सन ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी मौत की खबर से इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है।

मुंबईSep 16, 2024 / 01:46 pm

Gausiya Bano

RIP TITO JACKSON

टीटो जैक्सन ने 70 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Tito Jackson Passes Away: दिवंगत पॉप सिंगर माइकल जैक्सन के भाई टीटो जैक्सन का 70 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनके निधन की खबर से इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है। टीटी गिटार बजाने, गाना गाने और डांस करने में माहिर थे। अब टीटो के निधन के बाद फैंस उन्हें नम आंखों से श्रद्धाजंलि दे रहे हैं।

टीटो जैक्सन की हार्ट अटैक से हुई मौत (Tito Jackson Heart Attack)

टीटो जैक्सन ने 70 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। इसकी पुष्टि जैक्सन परिवार के दोस्त स्टीव मैनिंग ने की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीटो का निधन गाड़ी चलाते समय हार्ट अटैक पड़ने से हुआ है। हालांकि, अभी तक टीटो के मौत की वजह आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है।

टीटो जैक्सन के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर

टीटो जैक्सन ने हाल ही में अपने भाई मार्लन जैक्सन के साथ इंग्लैंड में एक कार्यक्रम किया था। टीटो ‘जैक्सन 5’ के भी मेंबर रह चुके हैं। बता दें कि माइकल जैक्सन का 25 जून, 2009 को 50 साल की उम्र में निधन हो गया था। अब उनके भाई टीटो जैक्सन के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / माइकल जैक्सन के भाई का निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम, गाड़ी चलाते समय आया हार्ट अटैक

ट्रेंडिंग वीडियो