scriptगदर 2 में हुई सनी देओल की बहू की एंट्री, इस एक्ट्रेस संग इश्क फरमाएंगे तारा और सकीना के बेटे | Gadar 2 Simrat Kaur will play daughter in law of Tara Singh Sakina aka sunny deol Ameesha patel Utkarsh Sharma | Patrika News
मनोरंजन

गदर 2 में हुई सनी देओल की बहू की एंट्री, इस एक्ट्रेस संग इश्क फरमाएंगे तारा और सकीना के बेटे

Gadar 2 : सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ की रिलीज अभी काफी दूर है लेकिन इससे पहले ही फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त बज बना हुआ है। वह फिल्म से जुड़ी हर अपडेट के लिए बेताब रहते हैं। इस बीच गदर 2 में तारा सिंह की बहू की एंट्री पर बना सस्पेंस उठ गया है।

Feb 28, 2023 / 02:50 pm

Jyoti Singh

gadar_2_simrat_kaur_will_play_daughter_in_law_of_tara_singh_sakina_aka_sunny_deol_ameesha_patel_utkarsh_sharma.jpg
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) इसी साल बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। जब से फिल्म के दूसरे पार्ट के आने की खबर आई है, उसके बाद से ही फैंस फिल्म से जुड़ी हर अपडेट के लिए बेताब रहते हैं। जाहिर है कि साल 2001 में रिलीज हुई ‘गदर’ ने बॉक्स ऑफिस पर सच में गदर मचा दिया था। जिसे देखते हुए अनिल शर्मा ने फिल्म का पार्ट 2 यानी ‘गदर 2’ बनाने का फैसला लिया था। खास बात ये है कि फिल्म में तारा सिंह और सकीना के बेटे जीते के रोल में उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) ही नजर आएंगे। वहीं अब तारा सिंह की बहू कौन होंगी इस बात का खुलासा भी हो गया है।


https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1630495369225449472?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि पिछले काफी समय से ‘गदर 2’ सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती है। पहले फिल्म के सेट से शूटिंग की कुछ तस्वीरें लीक हुईं। फिर फिल्म में विलेन कौन होगा ये पता चला। विलेन के रोल में मीनष वाधवा (Manish Wadhwa) दिखाई देंगे। हाल ही में ‘गदर 2’ के क्लाइमेक्स की वीडियो लीक हुई। इन सब चीजों ने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है। वहीं अब फिल्म में सनी देओल की बहू के किरदार में एक्ट्रेस के नाम का खुलासा हो गया है।

यह भी पढ़े – दिशा पटानी और टाइगर के ब्रेकअप पर अक्षय कुमार ने ली चुटकी, ट्रोलर्स ने लगाई लताड़
आपको बता दें कि ‘गदर 2’ में एक्ट्रेस सिमरत कौर (Simrat Kaur) तारा सिंह और सकीना की बहू के रोल में नजर आएंगी। जाहिर है कि सिमरत कौर कई पंजाबी म्यूजिक एल्बम्स में नजर आ चुकी हैं। वे सुपरहिट पंजाबी सॉन्ग बुर्ज खलीफा में भी नजर आई थीं। वहीं उनके करियर डेब्यू की बात करें तो 16 जुलाई 1997 को मुंबई में सिमरत ने साल 2017 में तेलुगु रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘प्रेमाथो मी’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। अब वे सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिमरत कौर (Simrat Kaur New Movie) का फिल्म ‘गदर 2’ में काफी अहम रोल में है। वे इस फिल्म में सनी देओल अपनी बेटे के प्यार यानी बहू को लाने के लिए पाकिस्तान जाते हैं और वहां गदर मचाते हैं। यानी कि फिल्म में पूरी लड़ाई सिमरत को लेकर ही है। बता दें कि सिमरत का पूरा नाम सिमरत कौर रंधावा है। सोशल मीडिया पर वे काफी पॉपुलर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 7.9 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।

यह भी पढ़े – पठान की सफलता पर पहली बार बोलीं दीपिका पादुकोण, सब चाहते थे फिल्म हिट हो और मैं…

Hindi News/ Entertainment / गदर 2 में हुई सनी देओल की बहू की एंट्री, इस एक्ट्रेस संग इश्क फरमाएंगे तारा और सकीना के बेटे

ट्रेंडिंग वीडियो