scriptहेरा फेरी 3 के लिए कार्तिक आर्यन ने मेकर्स के सामने रखी ऐसी शर्त, जानकर अक्षय कुमार के फैंस होंगे खुश | freddy actor karthik aaryan put condition before signing harra pheri 3 film big update | Patrika News
मनोरंजन

हेरा फेरी 3 के लिए कार्तिक आर्यन ने मेकर्स के सामने रखी ऐसी शर्त, जानकर अक्षय कुमार के फैंस होंगे खुश

Kartik Aaryan on Hera Pheri 3 : ‘हेरी फेरी’ और ‘फिर हेरा फेरी’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होने के बाद मेकर्स ‘हेरा फेरी 3’ बना रहे हैं, जिसमें काफी समय से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के होने की बात सामने आ रही है। इस बीच बड़ा अपडेट ये है कि फिल्म हेरा फेरी 3 का हिस्सा बनने के लिए कार्तिक ने मेकर्स के सामने बड़ी शर्त रख दी है।

Dec 04, 2022 / 11:26 am

Jyoti Singh

freddy_actor_karthik_aaryan_put_condition_before_signing_harra_pheri_3_film_big_update.png

Kartik Aaryan on Hera Pheri 3

Kartik Aaryan on Hera Pheri 3 : अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) की सुपरहिट फ्रेंचाइजी फिल्म ‘हेरी फेरी’ और ‘फिर हेरा फेरी’ आज भी फैंस के दिलों पर राज करती है। यही वजह थी कि जब से इस फिल्म के तीसरे पार्ट को बनाने की खबर आई है, तभी से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था। लेकिन जैसे ही फैंस को पता चला कि फिल्म से अक्षय कुमार यानी राजू ने किनारा कर लिया है, फैंस का दिल टूट गया। खबर आई कि अक्षय की जगह फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को लिया जाएगा। इस बीच खबर है कि फिल्म ‘हेरी फेरी 3’ (Hera Pheri 3) का हिस्सा बनने को लेकर कार्तिक ने मेकर्स के सामने एक बड़ी शर्त रख दी है।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) से जुड़ा एक अपडेट सामने आ रहा है। हालांकि अभी तक फिल्म में कार्तिक को कास्ट किए जाने पर आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। वहीं अब खबर है कि कार्तिक (Kartik Aaryan) ने फिल्म में काम करने पर एक शर्त रख दी है। दरअसल, कार्तिक के चाहने वाले उन्हें ‘हेरा फेरी 3’ में देखने के लिए उत्साहित हैं। लेकिन कार्ति की इस शर्त से उन्हें झटका लग सकता है।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1599279774186508288?ref_src=twsrc%5Etfw
बताया जाता है कि एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने मेकर्स से साफ कह दिया है कि वह इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही यह फैसला लेंगे कि उन्हें ‘हेरा फेरी 3’ की हिस्सा बनना है या नहीं। इसके अलावा ये दावा भी किया जा रहा कि अगर कार्तिक इसका हिस्सा बनते हैं कि उनका किरदार अक्षय कुमार से बिल्कुल अलग होगा। बता दें कि कार्तिक के इस फैसले से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस को जरूर खुशी होगी कि फिल्म में कार्तिक, अक्षय का रोल प्ले नहीं करेंगे। हालांकि फैंस को एक तरफ इस बात का भी दुख है कि फिल्म में अब उन्हें अक्षय कुमार ‘राजू’ नहीं दिखाई देगा।

Hindi News / Entertainment / हेरा फेरी 3 के लिए कार्तिक आर्यन ने मेकर्स के सामने रखी ऐसी शर्त, जानकर अक्षय कुमार के फैंस होंगे खुश

ट्रेंडिंग वीडियो