scriptकानून के पचड़े में फंसी उर्फी जावेद, अश्लीलता फैलाने के आरोप में मुबंई पुलिस ने दर्ज की शिकायत | case registered against urfi javed for obscenity at mumbai police station | Patrika News
मनोरंजन

कानून के पचड़े में फंसी उर्फी जावेद, अश्लीलता फैलाने के आरोप में मुबंई पुलिस ने दर्ज की शिकायत

Case Registered Against Urfi Javed : सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद अपने स्टेमटेंट्स और आउटफिट्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वे आए दिन अपने अतरंगी फैशन से लोगों को हैरान करती हैं। जिसके चलते उनके खिलाफ मुबंई पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।

Dec 12, 2022 / 01:54 pm

Jyoti Singh

case_registered_against_urfi_javed_for_obscenity_at_mumbai_police_station.jpg

Case Registered Against Urfi Javed at Mumbai Police Station

Urfi Javed : अपने अतरंगी फैशन और अजीबोगरीब ड्रेस से हर दिन लोगों को हैरान करने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अब कानून के पचड़े में फंस गई हैं। उनके खिलाफ मुबंई की पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई हैं आरोप है कि उर्फी पब्लिक प्लेसेस और सोशल मीडिया पर अशलीलता तो फैलाती ही हैं, साथ ही अवैध हरकतें भी करती हैं। जिसके चलते मुबंई पुलिस ने रविवार 11 दिसंबर को उर्फी के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। बता दें कि अंधेरी पुलिस स्टेशन में वकील अली काशिफ खान देशमुख ने लिखित में एक्ट्रेस के खिलाफ आवेदन दिया था। 9 दिसंबर को पुलिस को शिकायत मिली थी।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1602216484201185280?ref_src=twsrc%5Etfw
जाहिर है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी ड्रेसेस के लिए अब तक हर तरह के फैब्रिक और स्टाइल का यूज कर चुकी हैं। इसके बाद भी वे कभी साइकिल की चेन, कभी बेंडेड से ड्रेस बनाकर लोगों को हैरान कर ही देती हैं। जिसके चलते उन्हें आए दिन ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है। अब मुबंई की अंधेरी पुलिस स्टेशन में वकील अली काशिफ खान देशमुख द्वारा लिखित शिकायत देकर उर्फी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उर्फी के ऊपर कथित तौर पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया गया है।
यह भी पढ़े – साड़ी में लटके-झटके दिखाते एयरपोर्ट पहुंची उर्फी जावेद, पल्लू गिराकर दिए हॉट पोज

बता दें कि इससे पहले लेखक चेतन भगत ने भी एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद (Urfi Javed Chetan Bhagat Controversy) को रोस्ट किया था। उन्होंने कहा था कि उर्फी जावेद यूथ को उकसाने का काम करती हैं। आज का यूथ छिपकर उनकी वीडियोज बिस्तर पर देखते हैं। चेतन भगत के इस बयान पर उर्फी का पलटवार भी आया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई लोग एक्ट्रेस के सपोर्ट में भी उतरे थे।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1602216415070932992?ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है। इसके पहले उर्फी जावेद के खिलाफ दिल्ली के पुलिस स्टेशन में एक शख्स ने शिकायत दर्ज करवाई थी। उसमें भी एक्ट्रेस के खिलाफ अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया गया था। इतना ही नहीं, वह म्यूजिक वीडियो ‘हाय हाय ये मजबूरी’ की वजह से भी कानूनी पचड़ों में फंस गई थीं। आरोप था कि उन्होंने गाने में रिलीविंग आउटफिट पहना था। वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी इन दिनों Splitsvilla X4 में धमाल मचा रही थीं। लेकिन अब चर्चा है कि वे जल्द शो को छोड़ सकती हैं।

Hindi News/ Entertainment / कानून के पचड़े में फंसी उर्फी जावेद, अश्लीलता फैलाने के आरोप में मुबंई पुलिस ने दर्ज की शिकायत

ट्रेंडिंग वीडियो