scriptलग्जरी गाड़ी छोड़ ऑटो रिक्शा में दिखे बॉलीवुड दिग्गज एक्टर, वीडियो इंटरनेट पर वायरल | Patrika News
बॉलीवुड

लग्जरी गाड़ी छोड़ ऑटो रिक्शा में दिखे बॉलीवुड दिग्गज एक्टर, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

Actor Anupam Kher: ऑटो रिक्शा में बारिश का लुत्फ उठाने निकले बॉलीवुड दिग्गज एक्टर अनुपम खेर

मुंबईJun 29, 2024 / 05:59 pm

Saurabh Mall

Actor Anupam Kher

Actor Anupam Kher

Anupam Kher Viral Video: बरसात का मौसम शुरू हो गया है। गर्मी से राहत मिलने पर हर कोई बारिश के मजे ले रहा है। बॉलीवुड स्टार अनुपम खेर भी अपनी लग्जरी कार छोड़ बारिश का लुत्फ उठाने ऑटो से निकल पड़े और इसका वीडियो शेयर किया। वह मुंबई की सड़कों पर ऑटो रिक्शा से घूमते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर ने सेल्फी मोड में जाने से पहले बारिश के बीच आस-पास का नजारा दिखाया और गाना शुरू किया, ”बारिश, बारिश”।
Anupam Kher Viral Video
Anupam Kher Viral Video
वर्कफ्रंट की बात करें तो, अनुपम 22 साल बाद अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘तन्वी द ग्रेट’ के साथ निर्देशन में वापसी करेंगे। इससे पहले उन्होंने 2002 में अनिल कपूर, फरदीन खान और अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म ‘ओम जय जगदीश’ का निर्देशन किया था।
यह भी पढ़ें: हैरी पॉटर की जादुई दुनिया में लौटीं बॉलीवुड अभिनेत्री, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

अपने 69वें जन्मदिन पर, एक्टर ने ‘तन्वी द ग्रेट’ के साथ निर्देशन की कुर्सी पर वापसी की घोषणा की थी। ज्यादा कुछ बताए बिना, अनुपम ने कहा कि अपकमिंग फिल्म ‘तन्वी द ग्रेट’ जुनून, साहस और मासूमियत की एक म्यूजिकल कहानी है। अनुपम ने खुलासा किया कि इस प्रोजेक्ट्स से कई नामी हस्तियां जुड़ी हुई हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / लग्जरी गाड़ी छोड़ ऑटो रिक्शा में दिखे बॉलीवुड दिग्गज एक्टर, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो