scriptToronto International Film Festival में फिल्म ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ का होगा वर्ल्ड प्रीमियर | 'Superboys of Malegaon' will have its world premiere at TIFF | Patrika News
बॉलीवुड

Toronto International Film Festival में फिल्म ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ का होगा वर्ल्ड प्रीमियर

TIFF: आदर्श गौरव की ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ का टीआईएफएफ में होगा वर्ल्ड प्रीमियर

मुंबईSep 13, 2024 / 04:25 pm

Saurabh Mall

Toronto International Film Festival

Toronto International Film Festival

Super Boys of Malegaon 2024: अपनी अगली फिल्‍म ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ के वर्ल्ड प्रीमियर को लेकर अभिनेता आदर्श गौरव टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (टीआईएफएफ) के लिए टोरंटो रवाना हो गए हैं।

विश्व प्रीमियर के बारे में आदर्श ने कहा कि वह ऐसी विशेष फिल्म के साथ टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (टीआईएफएफ) का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हैं।
आदर्श ने कहा, “‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ प्रोजेक्ट मेरे दिल के बेहद करीब है, क्योंकि यह सिनेमा के प्रति जुनून, दृढ़ संकल्प और प्यार की कहानी कहता है। रीमा कागती और जोया अख्तर के प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करना एक अविश्वसनीय यात्रा रही है और टीआईएफएफ जैसे प्रतिष्ठित समारोह में इस फिल्म का प्रीमियर होना अवास्तविक लगता है।”
Toronto International Film Festival
Toronto International Film Festival

वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है फिल्म फिल्‍म ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’

रीमा कागती द्वारा निर्देशित और जोया अख्तर की टाइगर बेबी के बैनर तले निर्मित, “सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव” वास्तविक घटनाओं से प्रेरित एक दिल को छू लेने वाली और हास्यप्रद कहानी है।
यह फिल्म महाराष्ट्र के मालेगांव के एक शौकिया फिल्म निर्माता नासिर शेख के जीवन पर आधारित है, जिसका किरदार आदर्श ने निभाया है। नासिर और उसके दोस्त बॉलीवुड और हॉलीवुड क्लासिक्स की नकल कर अतरंगी फिल्में बनाते हैं। इस फिल्म में विनीत कुमार सिंह और शशांक अरोरा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।
फिल्म के बारे में आदर्श ने कहा, ”एक शौकिया फिल्म निर्माता के रूप में नासिर की यात्रा सीमाओं के बावजूद आशा और रचनात्मकता की कहानी है, और मुझे उम्मीद है कि टीआईएफएफ में दर्शक उस भावना से जुड़ पाएंगे। यह फिल्म वास्तव में मेरे द्वारा अब तक किए गए कामों में सबसे खास है।”

3 सितंबर को टीआईएफएफ में विश्व प्रीमियर

“सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव” का 13 सितंबर को टीआईएफएफ में विश्व प्रीमियर होने वाला है। अभिनेता के करियर की बात करें तो आदर्श ने 2010 की ड्रामा फिल्म “माई नेम इज खान” से अभिनय की शुरुआत की। उन्होंने 2021 में “द व्हाइट टाइगर” में अपने काम से सुर्खियां बटोरीं, जिसके लिए वो बाफ्टा में नामांकित भी हुए।
आदर्श “हॉस्टल डेज”, “गन्स एंड गुलाब्स” और फिल्म “खो गए हम कहां” जैसी सीरीज में भी नजर आ चुके हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Toronto International Film Festival में फिल्म ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ का होगा वर्ल्ड प्रीमियर

ट्रेंडिंग वीडियो