scriptडिंडोशी कोर्ट से रवि किशन को बड़ी राहत, बेटी होने का दावा करने वाली शिनोवा की अर्जी खारिज  | Dindoshi court gives big relief to Ravi Kishan, Shinova's plea claiming to be his daughter rejected | Patrika News
बॉलीवुड

डिंडोशी कोर्ट से रवि किशन को बड़ी राहत, बेटी होने का दावा करने वाली शिनोवा की अर्जी खारिज 

एक्टर और पॉलिटिशियन रवि किशन को मुंबई के डिंडोशी कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। रवि किशन की बेटी बताने वाली 25 साल की शिनोवा ने एक्टर के डीएनए टेस्ट की मांग की थी। अब कोर्ट ने DNA की अर्जी खारिज कर दी है।

मुंबईApr 26, 2024 / 05:48 pm

Prateek Pandey

Ravi Kishan

Ravi Kishan

एक तरफ जहां शिनोवा का कहना है कि वो रवि किशन की बेटी हैं तो वहीं इस बात को साबित करने के लिए वो चाहती हैं कि रवि किशन अपना डीएनए टेस्ट करवाएं। हालांकि अब सेशन कोर्ट ने शिनोवा की इस अपील को खारिज कर दिया है।

रवि किशन को बताया बायोलॉजिकल पिता

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिनोवा नाम की एक लड़की रवि किशन को अपना बायोलॉजिकल पिता बताते हुए दिखाई दे रही है। 25 साल की शिनोवा ने दावा किया था कि रवि किशन उसके बायोलॉजिकल पिता है। अब इस मामले में कोर्ट ने कहा कि रवि किशन और दावा करने वाली महिला शिनोवा की मां का परिवार से कोई संबंध नहीं था। ऐसे में ये कोई मामला नहीं बनता। अभी तक कोर्ट के पूरे आदेश को जारी नहीं किया गया है।
यह भी पढ़ें

‘अंतिम संस्कार में भी मौका ढूंढते हैं एक्टर्स’, कास्टिंग डायरेक्टर ने बताई इंडस्ट्री की सच्चाई

कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान रवि किशन ने अपने वकील के हवाले से इस बात से साफ इंकार कर दिया था। रवि किशन ने कहा कि उनका इस महिला से किसी तरह का कोई रिश्ता नहीं है। अब कोर्ट ने अर्जी सरासर खारिज कर दी है।
यह भी पढ़ें

Bollywood News

कौन हैं शिनोवा

दरअसल शिनोवा अपर्णा ठाकुर की बेटी हैं। शिनोवा मिस यूनिवर्स रह चुकीं एक्ट्रेस लारा दत्ता के साथ काम कर चुकी हैं। शिनोवा लारा दत्ता के साथ वेब सीरीज ‘हिकअप्स एण्ड हुकअप्स’ में दिखाई दी थीं। शिनोवा ने सीरीज में प्रतीक बब्बर और लारा दत्ता के साथ लीड रोल प्ले किया था। शिनोवा ने दावा किया था कि रवि किशन ही उसके बायोलॉजिकल पिता हैं। अब भोजपुरी एक्टर रवि किशन को डीएनए टेस्ट मामले में डिंडोशी कोर्ट से राहत मिल गई है।

Home / Entertainment / Bollywood / डिंडोशी कोर्ट से रवि किशन को बड़ी राहत, बेटी होने का दावा करने वाली शिनोवा की अर्जी खारिज 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो