script50 की उम्र में भी ऐश्वर्या राय बच्चन का जलवा है कायम, धड़ल्ले से वायरल हुई ये फोटो | aishwarya rai bachchan this photo at the age of 50 is viral amid divorce rumours with abhishek bachchan | Patrika News
बॉलीवुड

50 की उम्र में भी ऐश्वर्या राय बच्चन का जलवा है कायम, धड़ल्ले से वायरल हुई ये फोटो

Aishwarya Rai Viral: ऐश्वर्या राय बच्चन की एक फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। आइए पूरी कहानी जानते हैं।

मुंबईSep 19, 2024 / 07:48 am

Gausiya Bano

aishwarya

ऐश्वर्या राय बच्चन

Aishwarya Rai Bachchan Viral Doll Photo: ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह 50 साल की हैं, लेकिन आज भी उनकी सुंदरता का हर कोई दीवाना है। इस बीच ऐश्वर्या राय की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इसे देखकर फैंस भी हक्के-भक्के रह गए हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर ऐश्वर्या राय की इस फोटो में ऐसा क्या खास है।

ऐश्वर्या राय की वायरल हुई फोटो (Aishwarya Rai Photo Viral)

ऐश्वर्या राय बच्चन की एक फोटो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल है। दरअसल, इंटरनेट पर ऐश्वर्या राय जैसी हूबहू दिखने वाली डॉल की फोटो वायरल हो रही है। मार्केट में आते ही इस डॉल ने तहलका मचा दिया है। फैंस इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं। ऐश्वर्या जैसी दिखने वाली यह डॉल श्रीलंका के एक आर्टिस्ट ने बनाया है। उन्होंने ऐश्वर्या राय के उस लुक और स्टाइल को कॉपी करते हुए डॉल बनाई है, जब वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल हुईं थीं। उस दौरान एक्ट्रेस ने रेड कलर का अनारकली सूट पहना है। ऐश्वर्या के ठीक इसी लुक को डॉल बनाते समय कॉपी किया गया है। वही हेयर स्टाइल, वैसा ही सूट और ज्वेलरी यह डॉल भी पहने हुए है।
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय- अभिषेक की तलाक की खबरें फिर हुई तेज, वीडियो वायरल, सर्च कर बार-बार देख रहे लोग

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन हो गए हैं अलग? (Aishwarya Abhishek Divorce Rumours)

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। दोनों को लंबे समय से साथ नहीं देखा गया है। ऐश्वर्या जहां भी जाती हैं अपनी बेटी के साथ नजर आती हैं, जबकि अभिषेक या तो अकेले दिखते हैं या फिर बच्चन परिवार के साथ। अब किसी फंक्शन में भी दोनों साथ नजर नहीं आते हैं। अनंत अंबानी की शादी में भी ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों पहुंचे थे, लेकिन वह भी अलग-अलग। इन सभी चीजों को देखते हुए सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन देते हैं। कोई पूछता है कि क्या दोनों सच में अलग हो गए हैं तो कुछ उन्हें सलाह देते हैं कि अपना घर खराब मत करिए। हालांकि, अभी तक कपल ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है, इसलिए दोनों के रिश्ते को लेकर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / 50 की उम्र में भी ऐश्वर्या राय बच्चन का जलवा है कायम, धड़ल्ले से वायरल हुई ये फोटो

ट्रेंडिंग वीडियो