scriptएक बार फिर कटघरे में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय नहीं इन दो खास लोगों के साथ आए नजर | Abhishek Bachchan video enjoy jaya bachchan and sister shweta amidst Aishwarya Rai divorce news | Patrika News
बॉलीवुड

एक बार फिर कटघरे में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय नहीं इन दो खास लोगों के साथ आए नजर

Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Separation: अभिषेक बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या का रिश्ता टूटने की कगार पर है। ऐसे में वह कुछ स्पेशल लोगों के साथ समय बिता रहे हैं।

मुंबईAug 28, 2024 / 09:31 am

Priyanka Dagar

अभिषेक बच्चन का वीडियो वायरल

अभिषेक बच्चन का वीडियो वायरल

Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Separation: अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का भगवान महानायक कहा जाता है। ऐसे में उनके घर में ही बहू और बेटे के बीच तकरार चल रही है। खबर है कि अभिषेक बच्चन और और ऐश्वर्या राय का रिश्ता समय के साथ धीरे-धीरे खत्म होता जा रहा है। ऐश्वर्या ने खुद को बच्चन परिवार से काफी अलग कर लिया है। ऐश्वर्या न ही बच्चन परिवार के साथ नजर आती हैं और न ही वह उनके घर जलसा में रहती है। वह अपनी बेटी आराध्या के साथ अपने दूसरे घर शिफ्ट हो गई है। एक बार फिर कपल के तलाक की खबरों से सोशल मीडिया गरमाया हुआ है। अभिषेक बच्चन 2 स्पेशल लोगों के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है।

अभिषेक बच्चन का वीडियो आया तो ऐश्वर्या संग तकरार की खबरें उड़ी (Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Separation)

अभिषेक बच्चन का जो वीडियो सामने आया है। इसमें वह एयरपोर्ट से बाहर आते दिखाई दे रहे हैं। उनके ठीक पीछे उनकी मां जया बच्चन और बहन श्वेता बच्चन भी दिखाई दे रही हैं। अभिषेक बच्चन इन दो खास लोगों के साथ अपना समय बिता रहे हैं। वहीं, कहा जाता है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का रिश्ता खराब करने में उनकी मां और बहन का हाथ है। ऐसा इसलिए है क्योंकि ऐश्वर्या और श्वेता बच्चन की आपस में नहीं बनती, वहीं, जिस घर में ऐश्वर्या शादी होकर गई थी। उसी जलसा को अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता के नाम कर दिया है। साथ ही श्वेता बच्चन अपने मायके में अपने बच्चों के साथ रहती हैं। यही वजह है कि ननद और भाभी के रिश्ते में खटास आई तो अभिषेक बच्चन ने भी ऐश्वर्या से दूरी बना ली।
बता दें, जो अभिषेक बच्चन का वीडियो सामने आया है, उसमें वह काफी कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। फैंस को थोड़ा अटपटा तब लगा जब अभिषेक बच्चन कैमरे से बचते नजर आए। वहीं, उनकी मां जया और बहन श्वेता भी उनके पीछे- पीछे जाती दिखाई दीं। अब ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते में अनबन की खबरों ने तूल पकड़ लिया है। जिससे यूजर्स एक बार फिर तलाक पर बातें करने लगे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / एक बार फिर कटघरे में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय नहीं इन दो खास लोगों के साथ आए नजर

ट्रेंडिंग वीडियो