scriptमुनव्वर फारूकी की एक्स को याद आई अंकिता लोखंडे | Bigg boss 17 winner munawar faruqui ex girlfriend met ankita lokhande | Patrika News
मनोरंजन

मुनव्वर फारूकी की एक्स को याद आई अंकिता लोखंडे

मुनव्वर फारूकी की एक्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजली अरोड़ा ने अंकिता लोखंडे के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। यूजर्स इस पोस्ट पर अंजली अरोड़ा को खूब ट्रोल कर रहे हैं।
 

Jan 30, 2024 / 10:42 am

Swati Tiwari

anjali_arora.jpg

अंजली अरोड़ा ने अंकिता लोखंडे के साथ शेयर की तस्वीरें

‘बिग बॉस 17’ का फिनाले अब खत्म हो गया है। फिनाले के विनर मुनव्वर फारूखी बने वहीं अभिषेक फर्स्ट रनर-अप बने। इनमें सबसे ज्यादा हैरान अंकिता लोखंडे ने किया। अंकिता टीवी जगत का जाना-माना चेहरा हैं। टीवी की बेहद पॉपुलर बहु होने के बावजूद एक्ट्रेस टॉप 3 में जगह नहीं बना पाईं। हालांकि रिजल्ट के बाद अंकिता काफी उदास नजर आईं। उन्होंने किसी मीडिया चैनल को इंटरव्यू नहीं दिया। बिग बॉस फिनाले के बाद सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजली अरोड़ा अंकिता लोखंडे से मिलने पहुंची।
सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
बिग बॉस के बाद अंजली अरोड़ा ने अंकिता के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इस फोटो में अंजली ने सिल्की क्रॉप टॉप के साथ डेनिम जैकेट कैरी किया है। अंकिता ने पिंक नाइटवियर पहना है और बालों का जूड़ा बना रखा है। अंजलि ने पोस्ट के साथ कैप्शन दिया, ‘अंकिता का सबसे अच्छा वर्जन। हम सभी आपसे बहुत प्यार करते हैं। ‘अंजलि ने इससे पहले कहा था कि वह चाहती हैं ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी अभिषेक या अंजलि में से कोई जीते। इस पोस्ट पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया है।
यह भी पढ़ें

मिर्जापुर की डिम्पी पंडित ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, फैन्स बोले- ‘गुड्डू भईया को बताऊं क्या?’

अंजली ने अंकिता के साथ फोटो शेयर कर किया हैरान
अंजली के फोटो शेयर करने के बाद से यूजर्स काफी हैरान हैं। बता दें, अंजलि अरोड़ा, बिग बॉस 17 में शामिल नहीं थीं, लेकिन कई बार उनका नाम कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा रहा। इसके अलावा बिग बॉस के विनर मुनव्वर फारुकी के साथ भी उनका खास नाता रहा है। दोनों एक साथ ओटीटी शो लॉक- अप में शामिल हुए थे जहां से अंजलि और मुनव्वर के अफेयर की अफवाह उड़ी थी।

Hindi News / Entertainment / मुनव्वर फारूकी की एक्स को याद आई अंकिता लोखंडे

ट्रेंडिंग वीडियो