scriptप्रियंका चौधरी के साथ रोमांटिक हुए अंकित गुप्ता, दोनों की तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग | Bigg Boss 16 Priyanka Chahar Choudhary Ankit Gupta romantic photoshoot viral on social media | Patrika News
मनोरंजन

प्रियंका चौधरी के साथ रोमांटिक हुए अंकित गुप्ता, दोनों की तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

Priyanka Choudhaty-Ankit Gupta Photoshoot : बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की जोड़ी को फैंस ने खूब प्यार दिया था। दोनों की जोड़ी डिमांडिग बन चुकी है। इस बीच प्रियंका और अंकित की रोमांटिक तस्वीर सामने आई है। खबर है कि दोनों जल्द एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे।

Mar 01, 2023 / 12:22 pm

Jyoti Singh

priyanka_chahar_choudhary_ankit_gupta_romnatic_photoshoot_viral_on_social_media.jpg
टीवी के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन (Bigg Boss 16) में नजर आईं प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलैरिटी बटोर रही है। जब से दोनों बिग बॉस हाउस से बाहर आए हैं, तभी से उन्हें साथ में देखने की फैंस की डिमांड काफी बढ़ गई है। इस बीच प्रियंका और अंकित की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो काफी पसंद की जा रही हैं। जाहिर है कि शो में प्रियंका-अंकित की रियल दोस्ती को सलमान खान ने भी पसंद किया था। दोनों के रिलेशनिशप की खबरें भी कई बार सामने आईं। लेकिन ये दोनों अक्सर अपने रिश्ते को अच्छी दोस्ती का नाम देते आए हैं।


https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1630822053283782656?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता ने हाल ही में एक रोमांटिक फोटोशूट कराया है, जिसके बाद उन्हें एक साथ देखने की फैंस की ख्वाहिश भी पूरी हो गई है। खबर ये भी है कि दोनों टीवी सीरियल ‘उडारियां’ और बिग बॉस के बाद फिर एक बार किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं। वहीं प्रियंका की बात करें तो वे फिलहाल चंडीगढ़ में हैं, जहां उनका ढोल नगाड़ों के साथ स्वैग भरा स्वागत किया गया। यहां एक्ट्रेस अंकित गुप्ता के साथ नए प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए आई हैं, जहां से इनकी पहली तस्वीर सामने आई है।
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता जल्द ही एक म्यूजिक एल्बम में नजर आने वाले हैं। एक्ट्रेस इसी शूट के लिए चंडीगढ़ रवाना हुई हैं। इस बीच दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर नए सॉन्ग की शूटिंग से एक तस्वीर भी शेयर की है। प्रियंका चौधरी के साथ अंकित ने मीडियम क्लोज प्रोफाइल में फोटोशूट कराया है। जिसे शेयर करते कैप्शन दिया गया, ‘प्यार का मतलब रोमांस नहीं होता। इसका मतलब अपने दोस्त के साथ जिंदगी के लम्हे को जीना होता है…प्यार दोस्ती है। नया गाना ज्लद ही।’

यह भी पढ़े – गदर 2 में हुई सनी देओल की बहू की एंट्री, इस एक्ट्रेस संग इश्क फरमाएंगे तारा और सकीना के बेटे

अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी की इन फोटोज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस के बीच यह फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं। गौरतलब है कि दोनों की जोड़ी सबसे डिमाडिंग जोड़ी बन चुकी है। फैंस दोनों को ज्यादा से ज्यादा प्रोजेक्ट्स में साथ देखना चाहते हैं। इस बीच खबर है कि प्रियंका, शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ में भी दिखाई दे सकती हैं।

यह भी पढ़े – तलाक की खबरों के बीच फिर रोमांटिक हुए चारू-राजीव, लोग बोले- कब तक चलेगा ये ड्रामा!

Hindi News/ Entertainment / प्रियंका चौधरी के साथ रोमांटिक हुए अंकित गुप्ता, दोनों की तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

ट्रेंडिंग वीडियो